जोधपुर के होटल में आपत्तिजनक हालत में मिली हरियाणा की युवती, देह व्यापार में हुई गिरफतार

jodhpur crime news,prostitution in hotel, prostitution in Jodhpur, prostitution in Rajasthan, Legal prostitution, prostitution in Jaipur, Prostitution, Prostitution news, D K Excellecny Hotel, Hotel in Jodhpur, Jodhpur Police,

Jodhpur : Prostitution in hotel, two girls with six boys arrested

Sex Racket in Jodhpur, जोधपुर। सूर्यनगरी में लॉकडाउन (Lockdown) के खुलते ही देह व्यापार (Sex Racket) का धंधा भी पांव पसारने लग गया है। बासनी पुलिस ने एक होटल (Hotel in Jodhpur) में छापा मारकर होटल संचालक व एक युवती को गिरफतार किया है।

जोधपुर शहर (पश्चिम) के एसीपी नूर मोहम्मद ने बताया कि पुलिस को लंबे समय से बासनी स्थित कृषि उपज मंडी के पास नसरानी होटल (Nasrani Hotel) में देह व्यापार की सूचना मिल रही थी।

जिसके चलते पुलिस ने एक सिपाही को बोगस ग्राहक बनाकर भेजा। होटल में ग्राहक ने देह व्यापार (Sex Racket) के लिए बातचीत की और सौदा तय किया। इसके बाद ग्राहक से सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने छामा मारा। पुलिस टीम ने होटल के एक कमरे से हरियाणा (Haryana Girl) की एक युवती को आपतिजनक स्थिति में पकड़ा। पुलिस ने होटल संचालक सुरेंद्र, निवासी सीकर व युवती को गिरफतार किया है।

पुलिस को देह व्यापार (Sex Racket) की सूचना लंबे समय से मिल रही थी।

पुलिस ने दोनों के खिलाफ पीटा एक्ट में मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

राजस्थान में नाबालिग युवती से दुष्कर्म, आरोपी ने पीड़िता की मां को भेजा अश्लील वीडियो

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version