जोधपुर में 6 माह की मासूम सहित एक ही परिवार के चार जनों की गला काट कर हत्या, शव को लगाई आग

Four Family Member Murdered in Jodhpur District

jodhpur murders,chaurai village murders,Jodhpur news,Jodhpur,Murder Case,Jodhpur Murder Case,jodhpur murders news, Ashok Gehlot,

Four Family Member Murdered in Jodhpur District

जोधपुर। जोधपुर जिले (Jodhpur) के ओसियां पुलिसथाना क्षेत्र (Osian Police Station) में बुधवार अलसुबह आपसी रंजिश के चलते चचेरे भाई ने 6 माह की मासूम सहित चार जनों की गला काट कर हत्या कर दी। इसके बाद इन चारों के शव को झोंपड़े में रखकर आग में जलाने का प्रयास किया गया। हत्यारे ने जघन्य तरीके से इस घटना को अंजाम दिया। इस पूरे मामले की पुष्टि जिला पुलिस अधीक्षक ने की है। इस घटना की सूचना मिलने पर नजदीक के गांव -ढाणी के लोग भी एकत्रित हो गए।

ये है पूरा मामला

राजस्थान (Rajasthan) के जोधपुर जिले के ओसिंया पुलिसथाना क्षेत्र के (Chaurai village) चैराई स्थित रामनगर ढाणी में चारपाई पर सो रहे छह माह की मासूम सहित चार जनों की गला काट कर हत्या दी गई। सुबह इस मामले का पता चलने पर पुलिस मौके पर पहुंची तो पूरे मामले का खुलासा हुआ।

जिला पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) धर्मेंद्र सिंह यादव, जोधपुर जिला कलक्टर हिमांशु गुप्ता ने मौके पर जाकर पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली।

पुलिस ने चारों के शव अधजली हालत में बरामद कर लिए है। जबकि मासूम (6माह )  बालिका का शव जलकर राख हो गया। इनकी पहचान धापू देवी (24) दादी भंवरी देवी (50) और दादा पूनाराम बैरड़ (55) के रुप में की गई है। हत्या में आरोपी ने कुल्हाड़ी को में में लिया था। शव को राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है।

प्रारंभिक जांच में सामने आया कि इनकी पारिवारिक रंजिश के चलते अक्सर इनमें विवाद होता रहता था।

इस तरह शुरु हुई विवाद की कहानी

भेराराम के बेटे तेजाराम ने करीब सात माह पूर्व सूरत, गुजरात में सुसाइड कर लिया था। जिसके बाद से ही पूनाराम व भेराराम के बीच अक्सर विवाद चलता रहता था। भेराराम को यह लग रहा था कि उसके बेटे को पूनाराम ही मरवाया है। इसी बात को लेकर दोनों में विवाद चल रहा था। तभी से ही भाई की मौत का बदला लेने की प्लानिंग चल रही थी।

पुलिस ने मृतक पूनाराम के भतीजे पप्पूराम 19 को हिरासत में ले लिया है। पुलिस इस मामले की गहनता से जांच कर रही है।

विधायक दिव्या मदेरणा ने जताई नाराजगी

ओसियां विधायक दिव्या मदेरणा ने बताया कि सुबह 6 बजे इसकी सूचना मिली थी। इसके बाद मैने विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी से अनुरोध किया था कि मुझे 11 बजे विधानसभा में ये मुद्द उठाने दे। इसके बाद मुझे जोधपुर जाना है। लेकिन विधानसभा अध्यक्ष ने इस बात को रखने की इजाजत नही दी। इस तरह की घटनाएं कई तरह के सवाल खड़े करती है।

यह भी पढ़ें : Vastu Tips : वास्तु शास्त्र के अनुसार ही खरीदें नया घर या फ्लैट

Tags : Jodhpur,Chaurai village murders, Jodhpur news, Jodhpur,Murder Case,

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version