बाड़मेर : समदड़ी की पूर्व प्रधान पिंकी चौधरी का आरोप ” प्रेमी ने बंधक बना फोटो, वीडियो किये वायरल, लव स्टोरी में आया नया मोड़ ”

Pinky Choudhary Samdari Barmer Love Story in Rajasthan

Pinky Choudhary, Samdari, Barmer, Love Story, Rajasthan ,

Pinky Choudhary Samdari Barmer Love Story in Rajasthan

बाड़मेर। राजस्थान (Rajasthan) में पिछले कुछ समय पूर्व अपने कथित प्रेमी के साथ भाग जाने के मामले में सुर्खियों में आई बाड़मेर जिले के (Samdari Panchayat Samiti) समदड़ी पंचायत समिति की (Pinki choudhary) निवर्तमान प्रधान पिंकी चौधरी ने अशोक चौधरी के खिलाफ बंधक बनाकर फोटो, वीडियो वायरल करने आरोप लगाकर पुलिस से अपनी व परिवार की सुरक्षा करने मांग की है। बीती रात 9 बजे अचानक जिला पुलिस अधीक्षक के कार्यालय आई पिंकी चौधरी ने इस बात की जानकारी दी।

समदड़ी की निवर्तमान प्रधान पिंकी चौधरी ने अशोक चौधरी के खिलाफ पुलिस को जानकारी देते हुए बताया है कि उसको जबरन बंदी बनाकर रखा है। पिंकी ने परिवार व उसके बच्चों को खत्म करने की धमकियों के आरोप लगते हुए कहा है कि फोटो वायरल करने की धमकियां देकर उसके साथ जबर्दस्ती की है। पुलिस ने पीडि़ता की रिपोर्ट पर भादस की धारा 344, 384, 323 व 120 बी में मामला दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें : Moviespapa : मूवी पापा से किसी भी मूवी को अच्छे प्रिंट में करें डाउनलोड

पहले ससुर पर कराया मुकदमा अब बताया देवता

पूर्व में पिंकी चौधरी ने अपने ससुर के दबाव में पिता द्वारा मुकदमा दर्ज करवाने का आरोप लगाया था, किन्तु अब प्रधान पिंकी ने ससुर को बताया देवता समान बताते हुए पूर्व के बयानों को दवाब में दिये बताया है।

भाजपा से लड़ा था चुनाव

भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर 2015 में महज 21 साल की उम्र में समदड़ी पंचायत समिति से प्रधान चुनी गई पिंकी चौधरी समेत युवावस्था में राजनीति में कदम रखने वाली प्रदेश की अन्य महिलाओं की तत्कालीन मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने प्रशंसा की थी।

समदड़ी पंचायत समिति प्रधान पिंकी चौधरी के अचानक लापता होने की रिपोर्ट के बाद जिले की पुलिस के हाथ-पांव फूल गए, लेकिन 25 अगस्त को पुलिस के द्वारा पिंकी चौधरी को जोधपुर में अशोक चौधरी नामक कथित तौर पर पिंकी चौधरी के प्रेमी के यहां से पकड़ा गया।

बाड़मेर : समदड़ी की पूर्व प्रधान पिंकी चौधरी ने कथित प्रेमी के खिलाफ कराया मुकदमा, Love Story में आया नया ‘Twist’

लिव इन रिलेशन में मर्जी से गई

पुलिस के सामने पत्रकारों से बात करते रहिए पिंकी चौधरी ने कहा था कि वह अपनी मर्जी से लिव इन रिलेशनशिप में रहने के लिए अशोक चौधरी के साथ में थी और उसका कोई अपना नहीं हुआ था। इसके बाद पिंकी ने यह भी कहा था कि वह अशोक चौधरी के साथ ही रहना चाहती हैं।

इसके बाद सितंबर के शुरुआत में पिंकी चौधरी ने अपने पति अर्चन चौधरी से सामाजिक तौर पर तलाक लेकर अशोक चौधरी से शादी कर ली थी और उसके साथ ही रहने लगी थी। अब अचानक से इस तरह का प्रकरण सामने आने के बाद क्षेत्र में जबरदस्त हलचल मच गई है।

दूसरी तरफ से कथित तौर पर प्रेमी अशोक चौधरी ने कहा है कि पिंकी चौधरी का उसके साथ विवाह हो चुका था, लेकिन पता नहीं अब किस दबाव में आकर इस तरह के उल्टे सीधे बयान दे रही है।

हरियाणवीं डांसर सपना चौधरी ने ऐसे लगाए ठूमके, फैंस हुए दीवाने और विडियो हेा रहे वायरल

दरअसल भारतीय जनता पार्टी की सदस्य व पूर्व प्रधान कुछ समय पहले घर छोड़कर चली गई थी तब ये मामला सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। इनके पिता ने लापता होने का मामला भी दर्ज कराया। इसके बाद वे अपने प्रेमी अशेाक चौधरी के साथ मिली।

इसके बाद सितंबर के पहले सप्ताह में (Pinki choudhary)पिंकी चौधरी का सामाजिक तौर पर उसके पति अर्चन चौधरी से तलाक हो गया था। बाद में उसमें अशोक चौधरी नामक अपने प्रेमी से शादी कर ली थी। 2 महीने से वह अशोक चौधरी के पास की थी, लेकिन मंगलवार को वह इसी तरह से अशोक चौधरी की गिरफ्त से भागकर पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची और अपनी व परिवार की सुरक्षा की मांग की।

खैर इस मामले को लेकर सोशल मीडिया में पिंकी चौधरी की लव स्टोरी चर्चा का विषय बनी है। सोशल मीडिया पर कई तरह के कमेंट भी लोगों के द्वारा किये जा रहे है।

हरियाणवी गाने ”हट जा ताऊ पाछे ने” पर सपना चौधरी का धमाकेदार डांस वीडियो हुआ वायरल

Tags : Pinky Choudhary, Samdari, Barmer, Love Story, Rajasthan ,

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version