एशिया के सबसे बड़े बी2बी वेडिंग समिट डब्ल्यूवी कनेक्ट में न्यू टेक्नोलॉजिकल इनोवेशन पर पैनल डिस्कशन

Panel Discussion on New Technological Innovations at B2B Wedding Summit 2024 WV Connect in Jaipur

B2B Wedding Summit 2024, WV Connect, B2B Wedding Summit, Technological Innovations, Panel Discussion

Panel Discussion on New Technological Innovations at B2B Wedding Summit 2024 WV Connect in Jaipur

डब्ल्यूवी कनेक्ट 2024 समिट में पीएम नरेंद्र मोदी के वेड इन इंडिया के दृष्टिकोण पर फिर से जोर दिया गया

जयपुर। एशिया के सबसे बड़े तीन दिवसीय बी2बी वेडिंग समिट, डब्ल्यूवी कनेक्ट 2024 में सीईओ एन दक्षिणमूर्ति ने “यह सिर्फ एक सम्मेलन ही नहीं, बल्कि वेडिंग में होने वाले इनोवेशन, एंपावरमेंट और वेडिंग फेटरनिटी के ग्रोथ का सयुक्त प्रयास है। इस वर्ष की थीम ’ग्रेट रॉयली टैक’, वेंडग इंडस्ट्री में पॉजिटीव बदलाव लाने और टेक्नालॉजिकल ग्रोथ को बढ़ावा देने के लिए हमारे कमिटमेंट को दर्शाता है।

इससे पहले समिट का उदघाटन विधायक, हवा महल, बालमुकुंद आचार्य द्वारा पारंपरिक दीप प्रज्ज्वलन के साथ जयपुर के अनंता स्पा एंड रिजॉर्ट में किया गया।

डब्ल्यूवी कनेक्ट 2024 के दौरान वेडिंग में डायनमिक टेक्निॉलोजी फयुजन पर डिस्कशन करने के लिए वेडिंग इंडस्ट्री के लीडर्स, इनोवेटर्स और ट्रेडसेलर को बुलाया गया है। एआई-संचालित सेवाओं से लेकर वर्चुअल रियलिटी वेडिंग के अनुभवों तक, उपस्थित लोगों ने वेडिंग में कटिंग एज टेक्नॉलोजी में क्रांति लाने वाली अत्याधुनिक टेक्निकल और मोटिवेशनल 14 पैनल डिशक्शन हुए।

इस मौके पर डब्ल्यूवी कनेक्ट के प्रसिडेंट ऋतुराज खन्ना ने पीएम नरेंद्र मोदी के वेड इन इंडिया अभियान के लिए भारतीय शहरों को बढ़ावा देने में समिट की भूमिका पर प्रकाश डाला जिसका मुख्य केंद्र जयपुर है। खन्ना ने आगे बताया कि, “डब्ल्यूवी कनेक्ट 2024 भारत को सर्वोत्तम वेडिंग डेस्टिनेशन के रूप में स्थापित करने की शुरूआत है।

इस कार्यक्रम में 600 से अधिक अंतर्राष्ट्रीय और राष्ट्रीय वेडिंग इडस्टी से जेडे लोग शिरकत कलेकर रहे हैं। वही इस कार्यक्रम में 40 स्पीकर्स ने अपने अनुभव शेयर किए।

जिसमें क्लाउडिया कटाई, ब्रायन टैची, केसी, सब्बास जोसेफ, दीपक चौधरी, राजीव जैन, गिदोन हर्मोसा, ध्रुव कुमार और कई अन्य स्पीकर शामिल है जिन्हेंने इंटरेस्टींग पैनल डिस्कशन, कीनोट एैडेस और नेटवर्किंग के अवसर वह आए लोगों को प्रदान किए। यह समिट बदलाव का सकेंत, क्रिएटीविटी का जश्न और भारतीय वेडिंग इंडस्ट्री के स्प्रिट का प्रमाण है।

Tags : B2B Wedding Summit 2024, WV Connect, B2B Wedding Summit,

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version