RPSC: आरएएस मुख्य परीक्षा 2018 के साक्षात्कार 22 मार्च से

0
1
Rajasthan Public Service Commission, RPSC Ajmer, RAS 2018 Interview, RAS 2018 Interview date, RPSC ,
अजमेर। आरएएस (RAS)मुख्य परीक्षा 2018 में चयनित अभ्यार्थियो (RAS 2018 Interview)  के लिए खुशखबरी है। राजस्थान लोक सेवा आयोग(RAS) ने आरएएस एवं अधीनस्थ सेवा भर्ती 2018 के प्रथम चरण का साक्षात्कार कार्यक्रम जारी कर दिया है। साक्षात्कार 22 से 26 मार्च तक चलेंगे।
राजस्थान लोक सेवा आयोग सचिव शुभम चौधरी ने बताया कि आरएएस एवं अधीनस्थ सेवा भर्ती.2018 के तहत मुख्य परीक्षा में उत्तीर्ण अभ्यर्थियों के साक्षात्कार कराए जाएंगे। पहले चरण में 300 अभ्यार्थियों के इंटरव्यू होंगे। इसके साथ ही अन्य अभ्यार्थियों के इंटरव्यू की तारीख की घोषणा आयोग की साइट पर जारी की गई है।
उन्होने बताया कि प्रथम चरण के इंटरव्यू 22 मार्च से शुरु होंगे और 26 मार्च तक चलेंगे। इसके लिए सभी अभ्यार्थियों को कोविड-19 से जुड़े निर्देशों की पालना करने के निर्देश जारी किए गए है।
ये दस्तावेज होंगे जरुरी
राजस्थान लोक सेवा आयोग (RPSC)के सचिव ने बताया कि सभी साक्षात्कार (RAS Interview)के लिए आने वाले सभी अभ्यार्थियों को अपने दस्तावेजों की मूल प्रमाण पत्र और फोटो प्रति साथ लानी अनिवार्य होगी। आफॅलाइन विस्तृत आवेदन पत्र और प्राथमिकता क्रम स्वीकार नही किए जाएंगे। इसके बिना साक्षात्कार से वंचित कर दिया जाएगा और अभ्यार्थियों को ऑनलाइन भरे गए विस्तृत आवेदन पत्र की प्रति, अटेस्टेड फार्म एंव प्राथमिकता क्रम की दो प्रतियां मय सलंग्नक दस्तावेजों के साक्षात्कार के समय राजस्थान लोक सेवा आयोग में प्रस्तुत करनी होगी।

News Keyword: RAS Interview, RPSC ,RAS 2018 Interview