बीकानेर : नोखा में जमीन नामांतरण मामले में 4 हजार रुपये की रिश्वत लेते पटवारी गिरफ्तार

Patwari arrested in Nokha for taking bribe of four thousand rupees

bribe meaning, bribe, bribe meaning in hindi, bribe meaning in tamil, bribe meaning in telugu, bribe meaning in english, bribe synonyms, what is bribe, Nokha Patwari, RAS Exam, Vikas Meena, Vikas Meena Patwari, ACB Bikaner, ACB News Nokha,

Patwari arrested in Nokha for taking bribe of four thousand rupees

Patwari arrested in Nokha : बीकानेर। बीकानेर जिले के नोखा में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (ACB) की टीम ने शुक्रवार को कृषि भूमि (Agriculture Land) की जमीन का नामांतरण कराने के लिए चार हजार रुपये की रिश्वत (Bribe) लेते हुए पटवारी (Patwari) को रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।

पटवारी द्वारा पिछले कई दिनों से किसान को चक्कर लगवाया जा रहा था। किसान ने तहसीलदार के माध्यम से भी जमीन का नामांतरण कराने की गुहार लगाई, लेकिन इसके बावजूद भी पटवारी ने नामांतरण नही किया।

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के एएसपी रजनीश पूनिया के नेतृत्व में हुई कारवाई से पूर्व उड़सर हल्का के पटवारी (Vikas Meena) विकास मीना (26) के खिलाफ किसान सदरा राम, जाति सांसी, निवासी उड़सर, जिला बीकानेर ने एसीबी चौकी में 16 दिसंबर को शिकायत दी कि ,उसने एक बीघा जमीन अपनी पुत्र वधु के नाम खरीदी थी, जिसका नामांतरण कराने की एवज में 4 हजार रुपये की रिश्वत मांगी गई थी।

शिकायत का सत्यापन कराया गया। जिसमें पटवारी के फोन का रिकार्ड लिया गया। सत्यापन होने के बाद आज नोखा तहसील (Nokha Tehsil) परिसर के पास अटल सेवा केंद्र (Atal Seva Kendra) के पास पटवारी को किसान से चार हजार रुपये की रिश्वत (Patwari Taking Bribe) की राशि लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया गया।

पकड़े गए पटवारी के कार्यालय व आवास की भी टीम के द्वारा तलाशी ली गई है।

आरएएस प्री में भी सफल

पकड़ा गया पटवारी राजस्थान लोक सेवा आयोग की (RAS) आरएएस प्री में भी सफल हो चुका है और मुख्य परीक्षा की तैयारी भी कर रहा था।
भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की टीम पटवारी से पूछताछ कर रही है।

एयर होस्टेस ने पंजाबी गाने पर जमकर किया डांस, वीडियो हुआ वायरल

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version