बीकानेर जिले के नाथवाना स्टेशन मास्टर ने ट्रेन से कटकर की खुदकुशी

Nathwana Station Master Suicide After Being Cut From The Indian Railway Train in Bikaner District

Indian Railway, Nathwana Station Master, Suicide, Bikaner News, Rail Accident,

बीकानेर। बीकानेर जिले के लूणकरणसर तहसील के नाथवाना गांव में शुक्रवार को रेलवे स्टेशन (Nathwana Railway Station) के पास ट्रेन के आगे कूदकर स्टेशन मास्टर (Station Master) ने आत्महत्या कर ली। स्टेशन के मास्टर के रेलवे पटरियों के बीच में आने से पूरा शरीर बिखर गया। इस घटना की जानकारी ट्रेन के चालक ने रेलवे स्टेशन पर दी। इसके बाद ट्रेन करीब पौने घंटे तक घटनास्थल पर ही खड़ी रही।

मोबाइल फोन की सिम से हुई पहचान

इस घटना की जानकारी देने के लिए जब लोगों ने स्टेशन पर फोन किया तो किसी ने जवाब नही दिया। इस पर आखिरकार लोगों ने मौके पर पड़े टूटे हुए मोबाइल फोन (Mobile) की सिम निकालकर दूसरे मोबाइल में डाली। जिसके बाद पता किया तो सामने आया कि मृतक ही नाथवाना रेलवे स्टेशन (Nathwana Railway Station) का स्टेशन मास्टर है।

लूणकरनसर पुलिसथाना से मिली जानकारी अनुसार नाथवाना रेलवे स्टेशन से डयूटी पूरी करने के बाद एक किलोमीटर दूर स्टेशन मास्टर विनोद कुमार (31) पुत्र सोनपाल पीपलीवाल ने सूरतगढ़ की और से आ रही ट्रेन के आगे छलांग लगाकर आत्म हत्या कर ली है। जीआरपी पुलिस ने पटरियों से क्षत विक्षत शव को हटाया। जिसके बाद स्टेशन मास्टर के परिजनों को इसकी सूचना दी।

स्टेशन मास्टर मूल रुप से सीकर जिले (Sikar) के दातारामगढ़ तहसील के पचार गांव के रहने वाले थे और तीन साल पहले ही नौकरी लगी थी। वे यहां रेलवे क्वार्टर में ही रहते थे और छह माह पूर्व ही शादी हुई थी।

पुलिस ने शव को उठवाया और परिजनों के इसकी सूचना दी।

More News : Indian Railway, Nathwana Station Master, Nathwana Railway Station, Suicide, Bikaner News,

 

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version