बीकानेर : जिला मजिस्ट्रेट ने की शहरवासियों से निषेधाज्ञा का पालन करने की अपील

Bikaner: The District Magistrate appealed to the residents of the city to follow the prohibitory orders

बीकानेर। जिला कलक्टर (Bikaner) व जिला मजिस्ट्रेट कुमार पाल गौत्तम ने शुक्रवार को निषेधाज्ञा क्षेत्रों का फ्लैग मार्च किया, साथ ही उन्होंने लॉक डाउन क्षेत्रों में लोगों को समझाइश की कि वे अपने घरों में रहकर कानूनी निर्देशों की पालना करें ।

राजस्थान: शहरी क्षेत्र में अब सभी को मास्क लगाना अनिवार्य

जिला मजिस्ट्रेट कुमार पाल गौतम मय जाब्ते के साथ निषेधाज्ञा क्षेत्रों में निरीक्षण के दौरान सादुल सक्र्रिल, चैखूंटी क्षेत्र, गजनेर रोड़, सुभाष मार्ग ,लाल गुफा,गोगागेट होते हुए कलेक्ट्रेट पहुंचे। निषेधाज्ञा क्षेत्र का फ्लैग मार्च करते समय जाब्ते में 20 पुलिस अधिकारी, आरएसी के जवान, मोबाइल बाइकर्स और सुरक्षाकर्मी साथ रहे। कर्फ्यू क्षेत्रों में किसी प्रकार की आवाजाही नहीं हो इस बात के संकेत फ्लैग मार्च के जरिए दिया गया।

अब माध्यमिक शिक्षा बोर्ड ने विद्यार्थियेां के लिए जारी किया ऑनलाइन कंटेंट

लवाजमा जिस समय चैखुटी पुल के ऊपर से गुजर रहा था तो आसपास के लोगों ने उनके सम्मान में जयकारे लगाऐ। फ्लैग मार्च के जरिए जो लोगों को इस संकट के समय जिला प्रशासन व पुलिस प्रशासन आमजन की सुरक्षा व उनकी जरूरतों के लिए प्रतिबद्ध है इस बात का संकेत देते हुए जा रहे थे। फ्लैग मार्च में अतिरिक्त जिला पुलिस अधीक्षक पवन मीना, सीओ सिटी सुभाष व यातायात निरीक्षक प्रदीप सिंह सहित बड़ी संख्या में पुलिस के जवान शामिल हुए।

राजस्थान : मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दिल्ली मरकज मामले की जांच मांग की

राजस्थान : 10वीं-12वीं को छोड़कर शेष स्कूली छात्र क्रमोन्नत होंगे: मुख्यमंत्री

www.hellorajasthan.com की ख़बरें फेसबुक, ट्वीटर और सोशल मीडिया पर पाने के लिए हमें Follow करें.

Tags : Bikaner

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version