राजस्थान में चार दोस्तों की कार हादसे में मौत

Four Friend Killed In Road Accident In Tonk Rajasthan

Accident, Four Friend Killed, Road Accident, Accident in Tonk, Car accident , Accident in Rajasthan,

टोंक। राजस्थान के भरतपुर से उदयपुर (Bharatpur to Udaipur) और फिर उज्जैन जाने के लिए निकले चार दोस्तों (Four Friends) की कार देर शुक्रवार देर रात जयपुर – कोटा राष्ट्रीय राजमार्ग (Jaipur-Kota National Highway) पर सरोली मोड़ पर डिवाइडर से टकरा (Accident) गई, जिसमें कार में सवार चार जनों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक जने को गंभीर अवस्था में जयपुर (Jaipur) के लिए रैफर कर दिया गया। इस दौरान चौराहे पर बैठे लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

पुलिसथानाधिकारी भंवर लाल मीणा ने बताया कि इस हादसे में सभी मृतक कामां, भरतपुर (Kaman, Bharatpur) जिले के रहने वाले है। ये सभी शुक्रवार रात उदयपुर के लिए निकले थे। रात करीब 12ः45 बजे सरोली मोड़े पर यका डिवाइडर से टकरा कर कई बार पलटा खा गई। कार में सवार पांच जनों में चार की मौके पर ही मौत हो गई।

मृतकों में हेमंत अग्रवाल पुत्र राजेंद्र अग्रवाल, दिवाकर शर्मा पुत्र पवन शर्मा, अरिहंत जैन पुत्र कुमकुम उर्फ राजू जैन और कृष्णा पुत्र बाबूलाल सैनी शामिल है। इसमें गुलशन पुत्र हरभजन राजपूत गंभीर रुप से घायल हो गया। इन सभी की उम्र 20 से 25 वर्ष के बीच है।

उदयपुर में था बर्थडे सेलिब्रेशन का प्लान

चारों दोस्त जब भरतपुर (Birthday Celebration in Udaipur) से निकले तो उदयपुर में स्टे (Stay in Udaipur) करने और दोस्त अरिहंत (Arihant)  का बर्थडे सेलिब्रेशन प्लान था। इसके बाद आगे उज्जैन जाने का था। अरिहंत परिवार में इकलौता बेटा था।

पुलिस ने चारों के शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव शनिवार को परिजनों को सौंप दिया।

More News : Accident, Four Friend Killed, Road Accident, Accident in Tonk, Car accident , Accident in Rajasthan,

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version