आर्केस्ट्रा में काम करने वाली लड़की का गैंगरेप, वीडियो हुआ वायरल

Women Working in Orchestra Gamgraped in Gorakhpur in UP

orchestra, gangraped, orchestra in Gorkhpur,UP Police,

सांकेतिक तस्वीर

गोरखपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) के गृह जिले में आर्केस्ट्रा (Orchestra) में काम करने वाली लड़की के साथ गैंगरेप कर वीडियो वायरल (Viral Video) होने का मामला सामने आया है। इस मामले में पुलिस चौकी प्रभारी को निलंबित कर दिया गया है। वहीं गैंगरेप के मुख्य आरोपी को भी गिरफतार कर लिया गया है।

पुलिस से मिली जानकारी अनुसार गोरखनाथ पुलिस थाना क्षेत्र (Gorkhnath Police Station Area) की रहने वाली नाबालिग लड़की स्थानीय आर्केस्ट्रा (Orchestra Jobs) में काम करती थी और वह पादरी बाजार क्षेत्र से रात करीब दस बजे अपने घर लौट रही थी।

इस दौरान उसके साथ उसकी दो सहेलियां भी थीं, जो बोलियां कॉलोनी के पास उसे छोड़ कर चली गई। यंहा से वह फिर पैदल अपने घर के लिए निकली तभी दुपहिया वाहन पर युवक वहां पर पहुंचे और उसके साथ गैंग रेप किया। यह मामला सोशल मीडिया के जरिए सामने आया। जिसमें वह अपनी आपबीती का जिक्र कर रही है।

इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद डीआईजी जोगिंदर कुमार ने पुलिस अधीक्षक नगर, पुलिस अधीक्षक अपराध और महिला इंस्पेक्टर को घटनास्थल का मौका मुआयना करने को भेजा। इसके बाद पुलिस ने पीड़ित लड़की का बयान दर्ज किया।

पीड़िता के बयान के आधार पर शाहपुर थाने में धारा 342, 376 डी और पास्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करते हुए मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस ने कहा कि पीड़ित लड़की का मेडिकल परीक्षण कराते हुए 164 का बयान जल्द ही दर्ज कराया जाएगा। चौकी प्रभारी हड़हावा फाटक और सिपाही धर्मेंद्र को निलंबित कर दिया गया।

इसके अलावा पीड़ित लड़की को चौकी पर ले जाने वाले 3 व्यक्तियों के खिलाफ कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया, क्योंकि यह तीनों व्यक्तियों ने लड़की का चेहरा दिखाते हुए सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल किया था, जो कानूनन जुर्म है, साथ ही पीड़िता का चेहरा दिखाते हुए वीडियो वायरल करने वाले तीन व्यक्तियों पर कार्रवाई का आदेश दिया गया है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

 

 

 

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version