वाघ बकरी चाय के मालिक पराग देसाई का निधन, कुत्तों ने किया था हमला

Wagh Bakri Parag Desai dies after attack by street dogs in Ahmedabad

Wagh Bakri , Parag Desai , Parag Desai Death, Parag Desai Networth, Parag Desai Biography, Parag Desai Family, Parag Desai , Parag Desai Wagh Bakri Tea Group,attacked by street dogs, wagh bakri,wagh bakri tea,

Wagh Bakri Parag Desai dies after attack by street dogs in Ahmedabad

अहमदाबाद। वाघ बकरी चाय (Wagh Bakri Tea) के मालिक पराग देसाई (Parag Desai) का अहमदाबाद में निधन हो गया है। वह 50 साल के थे। देसाई पर 15 अक्टूबर 2023 को इस्कॉन अंबली रोड़ के पास सुबह मॉर्निंग वॉक के दौरान कुत्तों ने उन पर हमला कर दिया था, जिसके बाद से वह शेल्बी अस्पताल, अहमदाबाद में उनका इलाज चल रहा था।

वाघ बकरी चाय के मालिक पराग देसाई का निधन का पूरा मामला

टी प्रोसेसर्स एंड पैकर्स के कार्यकारी निदेशक पराग देसाई को मॉर्निंग वॉक के दौरान कुत्तों ने हमला कर दिया था। जिससे वह गिर कर गंभीर रुप से घायल हो गए। जिसके बाद उन्हे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। उनकी तबीयत बिगड़ने पर फिर शेल्बी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उनका निधन हो गया। उनके परिवार में उनकी पत्नी विदिशा और बेटी परीशा है।

Wagh Bakri Parag Desai dies after attack by street dogs in Ahmedabad

यह भी पढ़ें -Business Vastu Tips : व्यापार में वृद्धि के लिए अपनाएं ये खास वास्तु टिप्स

उनके परिवार से मिली जानकारी अनुसार पराग चाय समूह की चौथी पीढ़ी के उधमी थे। उन्होने अमेरिका के न्यूयॉर्क में लॉन्ग आइलैंड विश्वविद्यालय से एमबीए किया था।

100 करोड़ की कपंनी से बनाया 2000 करोड़ का कारोबार

वर्ष 1995 में चाय की कंपनी में शामिल होने के बाद वाघ बकरी चाय के ग्रुप को आगे ले जाने में पराग ने बड़ी भूमिका निभाई। कपंनी ने भारत में डिब्बाबंद चाय कंपनियों में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। वर्तमान में 2000 करोड़ रुपये से अधिक और का कारोबार और 5 करोड़ किलोग्राम से अधिक की चाय वितरित कर रही है। वाघ बकरी की चाय गांव से लेकर शहरों तक पसंद की जाती है।

यह भी पढ़ें : Hotstar : ऐसे करें हॉटस्टार डाउनलोड कैसे करें, How to download Hotstar app

Tags : Wagh Bakri , Parag Desai, Wagh Bakri Tea,

 

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version