दुबई एक्स्पो में राजस्थान सरकार का रोड शो

Dubai Expo : Rajasthan Government Roadshow in Dubai Expo 2021

Expo 2020 Dubai, Dubai Expo 2020, Dubai Expo, Dubai Expo 2020 jobs, dubai expo 2015, dubai property expo, dubai food expo, Roadshow in Dubai Expo, Rajasthan Government, Dubai Expo Rajasthan, Dubai Expo 2021, Dubai Expo News, Dubai Expo Video,

Rajasthan Government Roadshow in Dubai Expo

Expo Dubai : नई दिल्ली। दुबई में आयोजित होने वाले (Dubai Expo 2021) दुबई एक्सपो में 12 से 18 नवंबर 2021 के दौरान राजस्थान सरकार (Rajasthan Government) द्वारा देश दुनिया के (Investor) निवेशकों को आमंत्रित करने तथा राज्य के (Tourism) पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए (Road Show) रोड शो का आयोजन किया जाएगा।

एक्सपो में प्रवासी राजस्थानीओं की भागीदारी सुनिश्चित करने और उन्हें राजस्थान के विकास कार्यों में भागीदार बनाने के लिए राजस्थान फाउंडेशन (Rajasthan Foundation) भी अपनी सक्रिय भागीदारी निभाएगा।

Dubai Expo : राजस्थान में निवेश की संभावनाओं पर होगी चर्चा

राजस्थान फाउंडेशन के आयुक्त धीरज श्रीवास्तव ने बताया कि (Expo Dubai 2021) दुबई एक्सपो में राज्य सरकार का उच्च स्तरीय प्रतिनिधिमंडल जा रहा है जो देश विदेश के निवेशकों के साथ राजस्थान में निवेश की संभावनाओं पर चर्चा करेगा।

उन्होंने बताया कि इस एक्सपो (Dubai Expo 2021) के दौरान कई एम.ओ.यू. पर हस्ताक्षर भी किए जाएंगे, वहीं प्रवासी राजस्थानी संगठनों के साथ राजस्थान से जुड़े विभिन्न विकास कार्यों में उनके भागीदार बनने के विषयों पर भी चर्चा होगी

श्री धीरज ने बताया कि दुबई प्रवास के दौरान 13 नवंबर को राजस्थान फाउंडेशन और मारवाड़ी युवा मंच ग्लोबल दीपोत्सव आयोजित करेगा जिसमें देश दुनिया के प्रवासी राजस्थानी एक साथ मिलकर दीपक जलाएंगे।

एक्सपो में प्रवासी राजस्थानी और अन्य निवेशकों को (Rajasthan Investor Summit 2021) राजस्थान इन्वेस्टर्स समिट 2021 के लिए भी आमंत्रित किया जाएगा।

उन्होंने बताया कि दुबई एक्सपो (Dubai Expo) में राजस्थान सरकार के उच्च स्तरीय प्रतिनिधिमंडल में यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल, उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री परसादी लाल मीणा, उद्योग राज्य मंत्री अर्जुन लाल बामनिया सहित उद्योग, रीको, पर्यटन और ब्युरो ऑफ इनवेस्टमेंट प्रमोशन विभाग से जुड़े वरिष्ठ अधिकारी शामिल होंगे।

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version