बीएलएस इंटरनेशनल ने वीजा आउटसोर्सिंग के लिए मलेशियन इमिग्रेशन अथॉरिटी के साथ अनुबंध पर किए हस्ताक्षर

BLS International signs contract with Malaysian Immigration Authority for VISA Outsourcing

BLS International, Malaysian Immigration Authority, VISA Outsourcing, VISA, Malaysian e-visa, simplified visa services, Shikhar Aggarwal, How to Get Malaysia Visa, Malaysia Visa Fees,

BLS International signs contract with Malaysian Immigration Authority for VISA Outsourcing

नई दिल्ली। भारत में ऑनलाइन वीजा सर्विसिंग कंपनी (Online Visa) बीएलएस इंटरनेशनल (BLS International) ने 62 देशों में 2,325 से अधिक कार्यालयों के साथ नया कीर्तिमान बनाया है। कंपनी ने मलेशिया (Malaysia) की यात्रा के लिए ई-वीजा जारी करने के लिए एक अनुबंध में (Malaysia Immigration Authority ) मलेशिया के इमिग्रेशन डिपार्टमेंट के साथ सहयोग किया है, यह 14 नवंबर, 2025 तक वैध है।  बीएलएस इंटरनेशनल (इंडिया) आवेदकों को त्वरित और सरलीकृत वीज़ा सेवाएं प्रदान करने के लिए दिल्ली में अपना मलेशियाई ई-वीज़ा संचालन शुरू करेगा।

भारत से मलेशिया में टूरिस्ट और बिजनेस ट्रैफिक : India to Malaysia Tourist or Business 

यह अनुबंध बहुत महत्वपूर्ण है क्योंकि भारत से मलेशिया में टूरिस्ट और बिजनेस ट्रैफिक अन्य किसी देश के मुकाबले सबसे अधिक है। आसियान के अलावा, भारत के लोग अब मलेशिया में विदेशी आगमन के शीर्ष योगदानकर्ता है, अकेले जनवरी से जून 2022 के बीच 71,481 भारतीय पर्यटकों का आगमन महामारी के बाद हुआ है, क्योंकि चीजें बढ़ रही हैं, 2019 में यही संख्या 26+ मिलियन थी और पर्यटकों (Tourist) की संख्या दुनिया के बेहतरीन पर्यटन स्थलों (Tourit Place) में से एक होने की वजह से मलेशिया जल्द ही इस संख्या को भी पार करने जा रहा है। ये आंकड़े मलेशियाई टूरिज़्म बॉडी ‘मट्टा’ द्वारा जारी किए गए हैं, जिसमें स्थानीय पर्यटन और यात्रा संगठनों के साथ-साथ कई विदेशी संबद्धताएं शामिल हैं।

यह भी पढ़ें – Best Loan Apps : आसान लोन लेने के लिए ये हैं बेस्ट ऐप्समिलेगा 5 से 10 लाख रुपये का लोन

मलेशिया में पर्यटकों की संख्या बढ़ रही : Increasing number of tourists in Malaysia

यह देखते हुए कि महामारी के बाद, मलेशिया में पर्यटकों की संख्या स्थिर दर से बढ़ रही है, इस अनुबंध का मतलब है कि बीएलएस इंटरनेशनल के बिजनेस की दर भी अब कई गुना बढ़ जाएगी।

जबकि दिल्ली में मलेशिया (Delhi to Malaysia) जाने के लिए पर्यटक वीजा आवेदन करने वालों की संख्या सबसे अधिक है, चेन्नई वह जगह है जहां वर्क परमिट वीजा के लिए आवेदकों की संख्या सबसे अधिक है। इस अनुबंध के तहत बीएलएस इंटरनेशनल वर्क और बिजनेस वीजा (Business Visa) भी मुहैया कराएगी।

दुनिया के अग्रणी ई-वीजा प्रदाताओं में से एक के रूप में, बीएलएस इंटरनेशनल (इंडिया) मलेशिया की यात्रा करने के इच्छुक व्यक्तियों और व्यवसायों को कुशल और सुविधाजनक वीजा सेवाएं प्रदान करना जारी रखेगा। एक प्रवक्ता ने कहा कि कंपनी का बुनियादी ढांचा इतना व्यापक है कि इस अनुबंध से कंपनी को मिलने वाले बड़े कारोबार को आसानी से संभाला जा सकता है।

यह भी पढ़ें : Hotstar : ऐसे करें हॉटस्टार डाउनलोड कैसे करें, How to download Hotstar app

बीएलएस इंटरनेशनल (BLS International) के संयुक्त प्रबंध निदेशक शिखर अग्रवाल ने कहा, “हमारा मानना है कि यह साझेदारी (India-Malaysia) भारत-मलेशिया संबंधों को और मजबूत करेगी और पर्यटकों के रूप में और व्यापार करने के लिए अधिक से अधिक लोगों को मलेशिया आने के लिए प्रोत्साहित करेगी।

यह अनुबंध दोनों देशों के बीच आर्थिक संबंधों को भी मजबूत करेगा। उन्होंने कहा, मैं बीएलएस इंटरनेशनल और मलेशिया के इमिग्रेशन डिपार्टमेंट के बीच एक लंबे और पारस्परिक रूप से लाभप्रद संबंध की आशा करता हूं।“

यह भी पढ़ें : इटली के इस शहर में रहने पर आपको मिलेंगे 24.76 लाख रुपए, जानिए ऑफर

Tags : BLS International, Malaysian Immigration Authority, VISA Outsourcing, VISA, Malaysian e-visa,

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version