भविष्यवक्ता अनीष व्यास इंडो अमेरिकन एस्ट्रोलॉजीकल अवार्ड से सम्मानित

Astrologer Anish Vyas honored with Indo American Astrological Award

 Astrological Award, Anish Vyas, Indo American Astrological Award, Astrologer, Astrologer Anish Vyas, 

Astrologer Anish Vyas honored with Indo American Astrological Award

नई दिल्ली। इंटरनेशनल एस्ट्रोलॉजी फेडरेशन यूएसए की ओर से नई दिल्ली में 17 अक्टूबर को वैदिक एस्ट्रोलॉजीकल कॉन्क्लेव 2021 आयोजित किया गया। कॉन्क्लेव में पाल बालाजी ज्योतिष संस्थान जयपुर जोधपुर के निदेशक विश्वविख्यात भविष्यवक्ता और कुंडली विश्ल़ेषक अनीष व्यास ( Anish Vyas) को (American Astrological Award) इंडो अमेरिकन एस्ट्रोलॉजीकल अवार्ड से सम्मानित किया गया।

इंटरनेशनल एस्ट्रोलॉजी फेडरेशन के निदेशिका दिव्या पिल्लई ने बताया कि नई दिल्ली के कॉन्स्टिट्यूशन क्लब ऑफ इंडिया में 17 अक्टूबर को आयोजित वैदिक एस्ट्रोलॉजीकल कॉन्क्लेव में भारतीय अर्थव्यवस्था के पूर्वानुमान पर देश विदेश के ज्योतिष विद्वानों ने चर्चा की।

इस अवसर पर लाल किताब विशेषज्ञ जी डी वशिष्ठ, प्रसिद्ध ज्योतिषाचार्य एच एस रावत, दैवेज्ञ अनिल वत्स और पूर्व मंत्री नन्द किशोर पुरोहित ने पाल बालाजी ज्योतिष संस्थान जयपुर जोधपुर के निदेशक विश्वविख्यात भविष्यवक्ता और कुंडली विश्ल़ेषक अनीष व्यास को इंडो अमेरिकन एस्ट्रोलॉजीकल अवार्ड से सम्मानित किया गया।

निदेशिका दिव्या पिल्लई ने बताया कि अनीष व्यास का ज्योतिष ज्ञान बहुत ही अद्भुत है और इनका ज्योतिष आंकलन एवं भविष्यवाणी हमेशा सटीक जाती है। अभी तक 171 से अधिक सटीक ज्योतिष आंकलन और भविष्यवाणी की है। इनकी भविष्यवाणी हमेशा सच साबित हुई है।

भविष्यवक्ता अनीष व्यास ने ज्योतिष पर अब तक सैकड़ों लेख लिखे हैं। ज्योतिष के लेख विभिन्न समाचार पत्रों एवं टीवी चैनल में नियमित प्रकाशित होते रहते हैं। प्रतिदिन राशिफल भी प्रकाशित होते हैं।

उल्लेखनीय है कि विश्वविख्यात भविष्यवक्ता और कुण्डली विश्ल़ेषक अनीष व्यास को ज्योतिष के क्षेत्र में काफी पुरस्कार मिल चुके हैं। पाल बालाजी ज्योतिष संस्थान का कार्यालय जयपुर जोधपुर के साथ पुष्कर और नागपुर में भी है।

 

More News :  Astrological Award, Anish Vyas, Indo American Astrological Award, Astrologer, Astrologer Anish Vyas, 

 

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version