सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर पूनम बिष्ट ने कहा, स्टाइल खुद को व्यक्त करने का प्रभावशाली जरिया

Social Media Content Creator Poonam Bisht says “Style is a powerful means of self expression

Poonam Bisht, Poonam Bisht Delhi, social media creator Poonam Bisht, Style, Animeta, fashion, lifestyle community, lifestyle,

social media creator Poonam Bisht says “Style is a powerful means of self expression

नई दिल्ली। जानी मानी सोशल मीडिया (Social Media Content Creator) कंटेंट क्रिएटर (Poonam Bisht ) पूनम बिष्ट ने कहा कि, स्टाइल (Style) खुद को व्यक्त करने का प्रभावशाली जरिया है। जिसके जरिए आप अपने आपको व्यक्त करते है। स्टाइल चाहे कंटेट का हो या फिर अपने आपका दोनों ही बेहद महत्वपूर्ण है।

पूनम बिष्ट दिल्ली की रहने वाली है और यूट्यूब पर अपने मनमोहक फैशन,लाइफस्टाइल व्लॉग और रोमांचक हॉल्स के साथ जानकारियां सांझा करती है। मिंत्रा हॉल्स से लेकर अर्बेनिक हॉल्स और गेट रेडी विद मी, वीडियोज़ तक, पूनम ने डिजिटल कॉन्टेंट की खूबसूरत दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। डिजिटल क्रिएटर्स को समर्थन और बढ़ावा देने पर केंद्रित एक क्रिएटर टेक कंपनी, एनिमेटा के साथ अनुबंध भी किया है।

फैशन और लाइफस्टाइल कॉन्टेंट क्रिएशन के क्षेत्र में पूनम की यात्रा उनके अटूट जुनून और समर्पण भाव को बखूबी दर्शाती है। उन्हें छोटी उम्र से ही विभिन्न स्टाइल्स के साथ प्रयोग करने और फैशन के माध्यम से खुद को व्यक्त करने में खुशी मिलती थी।

ये भी पढ़ें : बागेश्वर महाराज ने कहा, युवतियां प्रेम के चक्कर में पड़कर दिग्भ्रमित ना हों

उन्होंने अपनी रचनात्मकता और प्रामाणिकता को जब से यूट्यूब पर अपने जुनून के रूप में आगे बढ़ाया है, तब से ही वे अनगिनत महत्वाकांक्षी क्रिएटर्स के लिए प्रेरणा का अनोखा स्त्रोत बनी हुई हैं।

वे कहती हैं मेरा रुख हमेशा से ही फैशन और लाइफस्टाइल कॉन्टेंट बनाने की तरफ रहा है। मेरा मानना ​​​​है कि स्टाइल खुद को व्यक्त करने का एक शक्तिशाली जरिया है। मुझे अपने जुनून को अपने अद्भुत दर्शकों के साथ साझा करने का अनोखा अवसर मिला, उसके लिए मैं प्लेटफॉर्म की बहुत आभारी हूँ।

उन्होने बताया कि लगातार काम करने में उन्हें कई प्रकार की चुनौतियों का सामना करना पड़ा, लेकिन अपने दृढ़ संकल्प और अनूठी शैली से कभी अडिग नहीं हुईं। इन्हीं कारकों ने उन्हें हर तरह की बाधाओं का सामना करते हुए अपने दर्शकों के साथ गहनता से जुड़ने में मदद की।

अपने व्लॉग्स और हॉल्स के माध्यम से जो फैशन संबंधी अंतर्दृष्टि और जीवन के अनुभवों को साझा करतें है जोकि दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जाता है।

यह भी पढ़ें : Personal Loan : जल्दी करें 5 मिनट में ये बैंक दे रहा 10 लाख रुपये का पर्सनल लोन

Tags : Poonam Bisht, social media creator Poonam Bisht, Style, fashion, lifestyle

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version