सलमान खान के परिवार को धमकी वाली चिट्ठी भेजने से लॉरेंस बिश्नोई का इंकार

Salman Khan family threat by Lawrence Bishnoi Gang

Salman Khan,Salman Khan Threat letter,Lawrence Bishnoi,salman khan threat letter case,Lawrence Bishnoi Gang Lawrence Bishnoi, Salman threat, Threats to Bollywood actor,Galaxy Apartment, Salman Khan ke ghar ka Address, Galaxy Apartment Mumbai,

Salman Khan family threat by Lawrence Bishnoi Gang

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) और उनके पिता सलीम खान (Salim Khan) को गायक कलाकार व कांग्रेस नेता (Sidhu Moosewala) सिद्धू मूसेवाला जैसा हाले करने की धमकी पर (Lawrence Bishnoi) लॉरेंस बिश्ननोई ने इस पर अनभिज्ञता जाहिर की है। उसने (Mumbai Police) पुलिस को इस मामले में किसी तरह की जानकारी से इंकार कर दिया है। इस मामले में मुंबई पुलिस भी इससे पूछताछ करने आई थी।

मुंबई पुलिस ने अभिनेता सलमान खान (Bollywood Actor Salman Khan) के परिवार को धमकी भरा पत्र मिलने के बाद उनके पिता सलीम खान के बयान भी लिए है। सलमान से बयान नही ​मिल पाए, वे घर (Galaxy Apartment) पर नही थी।

पुलिस ने सौरभ महाकाल से पूछताछ की है। जिसमें सामने आया कि लॉरेंस बिश्नोई के गुर्गों ने ही चिट्ठी भेजी है। इसकी जिम्मेदारी विक्की बराड़ को दी गई, इसके बाद ​तीन लोग राजस्थान के जालोर से मुंबई गए। यह धमकी भरा पत्र भेजने के बाद तीनों ने महाकाल से मुलाकात भी की।

Salman Khan family threat by Lawrence Bishnoi Gang : सलमान खान के घर की बढ़ाई सुरक्षा

मुंबई स्थित सलमान खान के घर (Salman Khan House Galaxy Apartment) की सुरक्षा को पुलिस ने बढ़ा दिया है। इससे पहले मुंबई पुलिस ने अधिकारियों ने सलमान के घर का दौरा कर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया था। जिसके बाद सुरक्षा को बढ़ाया गया है।

Best Loan Apps : आसान लोन लेने के लिए ये हैं बेस्ट ऐप्स, मिलेगा 5 से 10 लाख रुपये का लोन

एयर होस्टेस ने पंजाबी गाने पर जमकर किया डांस, वीडियो हुआ वायरल

Tags : Salman Khan, Lawrence Bishnoi,

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version