जयपुर में ’रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ फिल्म प्रमोशन के लिए पहुंचे आलिया और रणवीर

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani Promotion Ranveer Alia Bhatt in Jaipur

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani , Ranveer Alia in Jaipur , What Jhumka, Celebrity Arrive IN Jaipur, Dharmendra, Jaya, Shabana, Ranveer, Alia | Karan rocky aur rani, ranveer singh, ranveer singh new movie, alia bhatt,alia bhatt new movie,karan johar,karan johar new movie,bollywood new movie,bollywood new songs,tum kya mile,arijit singh new song,dharmendra,shabana azmi,jaya bachchan,romantic new movie,comedy new movie,ranveer and alia,ranbir and alia,dharma productions,dharma movies,hindi new movies,love story,new movie 2023,bollywood 2023,karan johar songs,salaar,salaar teaser,prabhas salaar

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani Promotion Alia Bhatt Ranveer in Jaipur

जयपुर। ’रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ (Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani ) के रिलीज़ होने का फैंस और दर्शकों को लम्बे समय से इंतज़ार है। चूँकि, फिल्म को रिलीज़ होने में अब कुछ ही समय शेष है, ऐसे में उनके उत्साह को दोगुना करते हुए फिल्म के प्रमोशन (Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani Promotion) का सिलसिला जोरों पर है। कई शहरों से होते हुई इसके कलाकारों की सवारी हाल ही में प्रमोशन के इस सफर पर जयपुर (Jaipur) पहुँची।

फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह और (Ranveer Singh) आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपनी आने वाली इस फिल्म के सिलसिले में मीडिया से रूबरू हुए और उनके सवालों के जवाब दिए।

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani Promotion Alia Bhatt Ranveer in Jaipur

फिल्म ’रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह तैयार है। धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले बनाई गई इस फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया का एक दिलकश अंदाज देखने को मिलेगा।

इस फिल्म के साथ करण जौहर (Karan Johar) फिल्म इंडस्ट्री में अपने यादगार 25 साल पूरे कर रहे हैं। फिल्म में खूबसूरत रोमांस का तड़का इसके ट्रेलर में साफ तौर पर देखा जा सकता है। फैंस को फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद आ रहा है। यह रोमांटिक होने के साथ ही ड्रामा, मस्ती और मनोरंजन से भरपूर फिल्म है।

यह भी पढ़ें : ज्योतिष के ये उपाय दिलाते है प्रतियोगी परीक्षा और नौकरी में सफलता

फैंस और दर्शकों के उत्साह में डबल तड़का लगने की उम्मीद है, क्योंकि ’रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में उन्हें रणवीर का अनोखा अवतार देखने को मिलेगा। रणवीर ने काफी समय से ऐसा किरदार नहीं निभाया है और इस फिल्म में आलिया भट्ट का भी अनोखा प्रभाव देखने को मिल रहा है।

माँ बनने के बाद आलिया की यह पहली फिल्म है, जो बड़े पर्दे पर रिलीज़ होगी। फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के अलावा भी फिल्म में कई बड़े सितारे एक साथ नजर आएँगे। इनमें धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी जैसे नाम भी शामिल हैं।

Tags : Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani , Ranveer  Alia in Jaipur , Ranveer, Alia

 

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version