कंगना के ट्विटर अकाउंट निलंबित कराने को बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के खिलाफ गुरुवार की शाम बॉम्बे हाईकोर्ट (Bombay High court) में एक याचिका दायर की गई है। इसमें रनौत पर उनके ट्विटर अकाउंट के जरिए लगातार देश में नफरत और घृणा फैलाने का आरोप लगाया गया है।

याचिकाकर्ता की ओर से दायर याचिका में कहा गया है कि कंगना के ट्वीट से देश में लगातार नफरत फैलाने, देशद्रोह फैलाने की कोशिश होती है और देश को उनके अतिवादी ट्वीट्स से विभाजित करने का प्रयास किया जा रहा है।

याचिका में कहा गया है कि सोशल मीडिया में उन्होंने एक धर्म विशेष को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी।ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए कंगना ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर लिखा कि ट्विटर एकमात्र ऐसा मंच नहीं है जहां वह अपनी राय दे सकती हैं।

कंगना (Kangana Ranaut) ने ट्विटर पर लिखा है, मैं लगातार अखंड भारत की बात कर रही हूं। टुकड़े-टुकड़े गैंग से हर रोज लड़ रही हूं और मुझ पर ही देश बांटने का आरोप लग रहा है। वाह! क्या बात है, खैर मेरे लिए ट्विटर अकेला ऐसा प्लेटफॉर्म नहीं है।

उन्होंने कहा, टुकड़े गैंग याद रखना, मेरी आवाज दबाने के लिए तुम्हें मुझे मारना होगा और फिर मैं हर भारतीय के जरिए बोलूंगी और यही मेरा सपना है। तुम जो भी करोगे, मेरा सपना और मकसद ही सच होगा। इसीलिए मैं खलनायकों को प्यार करती हूं।

More NEWS : kangana ranaut, kangana ranaut Corona, kangana ranaut Covd Positive, kangana ranaut Hometown,कंगना रनौत कोरोना पॉजिटिव, कंगना रनौत कोरोना, कंगना रनौत वैक्सीन, कंगना रनौत, Kangana Ranaut, Kangana Ranaut bollywood, bollywood actress, Kangana Ranaut twitter, Kangana Ranaut twitter account,  Kangana Ranaut banned,  कंगना रनौत, एक्ट्रेस कंगना रनौत, बॉलीवुड एक्ट्रेस, फिल्म इंडस्ट्री, कंगना रनौत ट्विटर,

 

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version