Film Tejas : कंगना रनौत ने की पड़िहारा हवाई पट्टी पर तेजस की शूटिंग

Kangana Ranaut shoot Tejas in Padihara air strip in Churu district in Rajasthan

Actress Kangana Ranaut , Kangana Ranawat, Kangana Ranaut in Bikaner, Kangana Ranaut ,Bollywood, Actress, Tejas, film Tejas, Tejas Kangana Ranaut, Tejas shooting, RSVP Production House, Manikarnika The Queen Of Jhansi , Parihara air strip, Tejas shooting in Chhapar, Parihara Village, Sarvesh Mewara, Indian Airforce Officer, URI the Surgical Strike,

Source : Twitter

चुरु। राजस्थान के चुरु जिले के रतनगढ़ कस्बे के पड़िहारा में बॉलीवुड (Actress) फिल्म अभिनेत्री ( Kangana Ranaut ) कंगना रनौत (Kangana Ranawat)नेहवाई पट्टी  (Parihara  air strip) पर ‘तेजस’ (Tejas) की शूटिंग की। इस दौरान कंगना( Kangana) ने प्लेन पर दृश्य फिल्माए गए। इस फिल्म में वह भारतीय वायु सेना ऑफिसर (Indian Air Force Officer) का किरदार निभा रही हैं।

यह भी पढ़ें : Hotstar : ऐसे करें हॉटस्टार डाउनलोड कैसे करें, How to download Hotstar app

फिल्म से जुड़े यूनिट सदस्य ने बताया कि नई दिल्ली के बाद अब राजस्थान (Rajasthan) में फिल्म तेजस (Film Tejas) की शूटिंग हो रही है। आरएसवीपी मूवीज प्रोडक्शन हाउस (RSVP Production House) की फिल्म ‘तेजस’ की शूटिंग के लिए अभिनेत्री कंगना रनौत भी दो दिनों से शूटिंग में भाग ले रही है। ‘तेजस’ में से सुनसान हवाई पट्टी पर प्लेन से कंगना को उतरते हुए दृश्य फिल्माया गया।

यह भी पढ़ें – Best Loan Apps : आसान लोन लेने के लिए ये हैं बेस्ट ऐप्समिलेगा 5 से 10 लाख रुपये का लोन

इस फिल्म को सर्वेश मेवाड़ा (Sarvesh Mewara) ने लिखा है और वहीं इसका निर्देशन कर रहे हैं। फिल्म को आरएसवीपी मूवीस प्रोडक्शन हाउस द्वारा बनाया जा रहा है।

उन्होने बताया कि मेगा हाईवे पर स्थित कस्बा पड़िहारा में बनी (Parihara  air strip) हवाई पट्टी के परिधि में ही यह शूटिंग हो रही है। यंहा पर शूटिंग तीन दिनों तक होगी।

शूटिंग के दौरान प्रशासन की और से सुरक्षा के पूर्ण बंदोबस्त किए गए है।फिल्म की दिल्ली और मुंबई में शूटिंग पूरी होने के बाद अब राजस्थान में इसकी शूटिंग हो रही है। आरएसवीपी मूवीस प्रोडक्शन हाउस द्वारा ‘उरी द सर्जिकल स्ट्राइक’(URI the Surgical Strike) जैसी सुपरहिट फिल्मों का निर्माण किया जा चुका है।

यह भी पढ़ें : ज्योतिष के ये उपाय दिलाते है प्रतियोगी परीक्षा और नौकरी में सफलता

शूटिंग स्थल पर ग्रामीण उमड़े
फिल्म तेजस शूटिंग स्थल पर नजदीकी गावों के लोग और चुरु, सरदारशहर, तारानगर, बीकानेर इत्यादि स्थानों से अभिनेत्री कंगना रनौत के प्रंशसकों की भीड़ उमड़ पड़ी। जिसे पुलिस ने वंहा से खदेड़ दिया।

यह भी पढ़ें : Personal Loan : जल्दी करें 5 मिनट में ये बैंक दे रहा 10 लाख रुपये का पर्सनल लोन

ट्वीट कर शेयर किया फोटो
अभिनेत्री कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर रतनगढ़ कस्बे के पड़िहारा में हवाई पट्टी से फोटो शेयर किया है। जिसमें वे हेलीकाप्टर में बैठे हुए दिख रही है और आसमान से राजस्थान के रेतीले धोरों और इलाके को निहार रही है।

यह भी पढ़ें : Vastu Tips : वास्तु शास्त्र के अनुसार ही खरीदें नया घर या फ्लैट

More News :  Actress Kangana Ranaut , Kangana Ranawat,

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version