जनता के भरोसे पर खरा उतरना है तो काम करना पड़ेगा- सांसद दिया कुमारी

राजसमन्द। सांसद दिया कुमारी (MP Diya kumari) ने कहा कि केंद्र के कार्यों का श्रेय राज्य सरकार और सांसद के कार्यों का श्रेय स्थानीय विधायक झपटने में माहिर है। पिछले डेढ़ साल में डेढ़ दर्जन बार केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से मैने मुलाकात करके (Beawar-Gomti National Highway) ब्यावर गोमती फोरलेन की अधूरी पड़ी परियोजना को स्वीकृत कराया था लेकिन भीम विधायक ने घर बैठे प्रेस विज्ञप्ति जारी करके श्रेय झपटने का एलान कर दिया।

सांसद ने तल्ख शब्दों में कहा कि घर बैठे गंगा आ जाती तो लोग हरिद्वार नहीं जाते। काम के लिए मेहनत करनी पड़ती है, पसीना बहाना पड़ता है। भीम विधायक, केंद्रीय मंत्री गड़करी के साथ का अपना एक फोटो ही दिखा दे जो इस काम के सिलसिले में दिल्ली जाकर मीले हो। भीम सहित आठ विधानसभाएं हैं जहां की जनता का साढ़े पांच लाख वोटों का कर्जा है मुझ पर। यह वोट मुझे आराम करने के लिए नहीं मिले हैं काम करने के लिए मिले है। जनता के भरोसे पर खरा उतरना है तो काम करना पड़ेगा। दूसरों की मेहनत और काम पर अपना हक जताने से आपका बहीखाता मजबूत नहीं होगा, जनता की अदालत में हिसाब करना होगा और जनता सब जानती है कि कौन काम कर रहा है कौन बाते।

दोपहर बाद देवगढ़ व भीम पंचायत समिति में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में बगतपुरा चौराहा आंजना चौराहा लसानी कालागुन काछबली सेरावड़ी आमनेर चौराहा शेखावास चौराहा पर चुनावी सभा को संबोधित करते हुए सांसद ने कहा कि गांव की सरकार ही सही मायने में गावँ का विकास कर सकती है। भाजपा ने अच्छे प्रत्याशियों को आपके समक्ष उतारा है। पंचायतीराज व्यवस्था को सुदृढ़ करने के लिए भाजपा के पक्ष में मतदान करें।

इस दौरान प्रदेश उपाध्यक्ष हेमराज मीणा जिलाध्यक्ष वीरेंद्र पुरोहित पूर्व विधायक हरिसिंह रावत पूर्व जिला प्रमुख प्रवेश कुमार सालवी पूर्व जिलाध्यक्ष नंदलाल सिंघवी भंवर शर्मा देवगढ़ कुलदीप सिंह ताल ग्रामीण मंडल अध्यक्ष कैलाश गर्ग जिरण सरपंच चन्द्रभान सिंह रघुवीर सिंह, देवगढ़ मण्डल अध्यक्ष अमर सिंह चौहान जिला परिषद वार्ड 20 से प्रत्याशी गोपाल भील अजय सोनी पूनमचन्द आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे।

इससे पूर्व सांसद दियाकुमारी ने प्रातः 9 बजे नाथद्वारा विधानसभा के शिशोदा में बायण माताजी के दर्शन कर कार्यकर्ताओं से मुलाक़ात की व जिला परिषद वार्ड-09 से से प्रत्याशी श्रीमती कल्पना कुँवर के समर्थन में आयोजित कार्यकर्ता बैठक को सम्बोधित किया। इस अवसर पर महेश प्रताप सिंह जी सरपंच शिशोदा सरपंच सज्जन सिंह जिला मंत्री हरदयाल सिंह श्रीकृष्ण पालीवाल उपसरपंच भगवान सिंह हीरालाल जोशी निलेश पालीवाल रूपलाल सहित भाजपा पदाधिकारी व कार्यकर्ता और आमजन मौजूद थे।

सांसद दियाकुमारी आज ब्यावर और जेतारण विधानसभा में

राजसमन्द। सांसद दियाकुमारी आज ब्यावर एवं जैतारण विधानसभा के दौरे पर रहेगी। मीडिया संयोजक मधुप्रकाश लड्ढा ने बताया कि सांसद दियाकुमारी 20 नवम्बर शुक्रवार को प्रातः 10:30 बजे ब्यावर के गड्डी थोइयाँन चौराहे पर भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में आम सभा को संबोधित करेगी। फिर 11:30 बजे साहरोट चौराहे पर, दोपहर 12:30 बजे झाला की चोकी, 1:30 बजे जेतारण विधानसभा के बगड़ी कलालिया, 2:30 बजे बर, 3:30 बजे गिरी, 4:30 बजे निमाज और 5:30 बजे पाटवा में आमसभा को संबोधित करेगी।

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version