राजस्थान में बढ़ते अपराधों एवं दुष्कर्म की घटनाओं के खिलाफ केन्द्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल के नेतृत्व में दिया ज्ञापन

राजसमंद। राजस्थान में बढ़ते अपराधों एवं दुष्कर्म की घटनाओं के खिलाफ भरतीय जनता पार्टी के प्रदेशव्यापी हल्ला बोल कार्यक्रम के दौरान राजसमंद में जिला कलेक्टर को केन्द्रीय संसदीय कार्य एवं भारी उद्योग और लोक उद्यम राज्य मंत्री अर्जुनराम मेघवाल के नेतृत्व में महामहिम राज्यपाल के नाम ज्ञापन दिया गया।

केन्द्रीय संसदीय कार्य एवं भारी उद्योग और लोक उद्यम राज्य मंत्री अर्जुनराम मेघवाल ने बताया कि राष्ट्रीय क्राइम रिकार्ड ब्यूरो के आंकड़ों ने राजस्थान के अपराध की स्थिति को सामने ला दिया है कि इससे साफ पता चलता है कि यंहा पर किसी तरह का लॉ एंड कानून नही है। यह आंकड़े प्रदेश को शर्मसार करने वाले है। राजस्थान में महिलाअेां, दलितों, आदिवासियों इत्यादि पर हो रहे अत्याचार बढ़ रहे है वंही कानून व्यवस्था भी चौपट हो गई है।

श्रीमेघवाल ने कहा कि प्रदेश के मुख्मयंत्री अशोक गहलोत प्रदेश में बढ़ रहे अपराधेां पर पर्दा डालकर उतरप्रदेश के हाथरस की घटना का तो उल्लेख करते है परंतु प्रदेश के बारां में जो कुछ भी घटा उसे डिफेंड करते हुए कहते है कि ”लड़कियां स्वतः लड़कों के पास गई थी” यह ब्यान दुर्भाग्यपूर्ण है’। इसकी पार्टी घोर निंदा करती है।

इससे पूर्व कोरोना गाइडलाइन का पालन करते हुए के अपराधों के नियंत्रण में फेल गहलोत सरकार के विरोध में राज्यपाल के नाम जिला कलैक्टर को ज्ञापन सौंपा।

इस दौरान कुंभलगढ़ विधायक सुरेंद्र सिंह राठौड़,पूर्व विधायक बंशीलाल , हरी सिंह रावत, जिला अध्यक्ष वीरेंद्र पुरोहित सहित अनेक भाजपा कार्यकर्ता व पदाधिकारी उपस्थित रहे।

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version