उदयपुर में ट्रक से 58 लाख की अवैध अंग्रेजी शराब बरामद, दो गिरफ्तार

Illegal English Liquor Worth 58 Lakh Recovered From Truck in Udaipur

English Liquor, Liquor, Udaipur, Udaipur News, Illegal English Liquor, Rajasthan News, Udaipur News,

Illegal English Liquor Worth 58 Lakh Recovered From Truck in Udaipur

उदयपुर। उदयपुर जिले (Udaipur) में आबकारी निरोधक दल ने एक माह में ही दूसरी बड़ी कार्रवाई करते हुए एक ट्रक से चंडीगढ़ निर्मित 58 लाख रुपए कीमत की ( Illegal English Liquor ) अवैध अंग्रेजी शराब बरामद की। यह शराब चंडीगढ़ निर्मित है जिसे फर्जी बिल्टी के जरिए (Cjandigarh to Gujarat) गुजरात ले जाया जा रहा था।

निरोधक दल के आबकारी अधिकारी देवेंद्र दशोरा ने बताया कि राज्य में अवैध शराब के निर्माण, भंडारण और परिवहन पर प्रभावी रोकथाम हेतु आबकारी आयुक्त कुमारपाल गौतम के निर्देशन में अभियान जारी है। जीरो टॉलरेंस अभियान की पालना में अतिरिक्त आबकारी आयुक्त श्वेता फगेड़िया ,आबकारी निरोधक दल जोन उदयपुर के आबकारी अधिकारी देवेंद्र दशोरा और जिला आबकारी अधिकारी मुकेश कलाल के नेतृत्व में प्रहराधिकारी धोलाराम बिश्नोई एवं खैरवाड़ा आबकारी वृत्त निरीक्षक जितेंद्र सिंह राठौड़ ने मुखबिर से प्राप्त सूचना के आधार पर यह कार्यवाही की।

नेशनल हाईवे पर खांडी ओवरी टोल नाके के पास 6 पहिया ट्रक कंटेनर की तलाशी लेने पर यह अवैध शराब प्लास्टिक के कट्टों में छुपा कर रखी मिली। वाहन चालक ब्यावर जिला निवासी माल सिंह और सहचालक भीलवाड़ा जिला निवासी पीरु भील को गिरफ्तार किया गया है।

कार्रवाई में सिपाही बंसीलाल, पुष्पकांत, सोहनलाल, ईश्वर, राम सिंह, मनोज ढाका आदि का विशेष सहयोग रहा।

राजस्थान में अब 50 जिलों और 10 संभाग का हमारा प्रदेश राज्य सरकार का फर्ज : मुख्यमंत्री

Tags : Liquor, Udaipur,

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version