राजस्थान में सरकारी स्कूल की टीचर से दुष्कर्म, अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल

Government School Teacher raped in Banswara

orchestra, gangraped, orchestra in Gorkhpur,UP Police,

सांकेतिक तस्वीर

Banswara : बांसवाड़ा। जिले में एक सरकारी स्कूल (Government School) की महिला अध्यापिका (Teacher) से को नशीला पेय पदार्थ पिलाकर उससे दुष्कर्म (Rape) किया और अश्लील वीडियो (Video) बनाकर 15 लाख रुपए हड़पने का मामला सामने आया है।

युवक मोबाइल की दुकान (Mobile Shop in Banswara) का संचालक है। महिला सरकारी स्कूल में अध्यापिका(Government School Teacher)  है।

पुलिस (Banswara Police) से मिली जानकारी अनुसार वर्ष 2015 में एक महिला (Teacher) को मुस्तफा शेख (33), घाटोल, बांसवाड़ा ने दोस्ती की रिक्वेस्ट भेजी। महिला के साथ (Social Media) सोशल मीडिया पर बातचीत बढ़ी तो दोनों ने मोबाइल नंबर (Mobile Number) भी आदान प्रदान कर लिया।

सोशल मीडिया से हुई दोस्ती

लंबे समय तक बातचीत के बाद युवक ने 10 फरवरी को अध्यापिका (Teacher) को आत्महत्या करने की बात कहकर मिलने के लिए बुलाया। जिस पर अध्यापिका उसे समझाने के लिए मंदारेश्वर मार्ग पर गई। नहर किनारे युवक उसे एक मकान में ले गया।

मकान पर युवक ने परिवार के बारे में बताया और मां -बाप से दुःखी होने का नाटक कर रोने लगा, ताकि अध्यापिका को अपनी बातों में उलझा सके। इस पर अध्यापिका ने हमदर्दी जताई और बातचीत की।

इसी दौरान युवक कमरे के अंदर गया और पीने के लिए पानी लाया। इसी पानी को पीने के बाद वह अचेत हो गई। इसी में नशीला पदार्थ मिला हुआ था। इसी दौरान युवके ने वीडियो क्लिप भी बना लिया। ये भी कहा कि किसी को बताया तो वीडियो को वायरल करने की धमकी दी।

12 वर्ष कम उम्र के युवक ने किया दुष्कर्म

पुलिस को अध्यापिका (Banswara Teacher) ने बताया कि वह युवक को समझाने के लिए गई थी। युवक उम्र में भी करीब 12 वर्ष छोटा है। युवक ने शहर की अजंता होटल (Ajanta Hotel) सहित कई स्थानों बुलाया, नही जाने पर वह स्कूल आ गया। इसके बाद उसने धमकाया। जिसके बाद वह छह अलग अलग स्थानों पर ले जाकर दुष्कर्म किया।

युवक की और से इसके साथ ही लगातार धन की मांग की जा रही थी। अभी एक मुस्त दस लाख रुपयों के लिए मकान को गिरवी रखने के लिए भी दबाव बना रहा था। जिसके चलते पुलिस को सारी कहानी बताई।

कुछ इस तरह किया ब्लैकमेल

युवक ने अध्यापिका से पहले 15 हजार रुपए और फिर 3 मार्च 2016 को (Baroda Rajasthan Kshetriya Gramin Bank) बड़ौदा क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक (Bank) से सकीना बानो के बैंक खाते में एक लाख पचार हजार रुपए ट्रांसफर किए। इसी दौरान स्कूल पहुंचने पर 5 लाख नकद दिए। लगातार युवक द्वारा नकद रुपए मांगे जा रहे थे।

एटीएम (ATM) से करीब एक लाख साठ हजार रुपए नकदी भी निकाले। इसके बाद 23 मई 2020 को एयरटेल कंपनी (Airtel) की एजेंसी लेने के लिए 5 लाख की मांग की। जिस पर अध्यापिका ने भारतीय स्टेट बैंक (SBI Banswara) में एफडी को तोड़कर युवक को चेक से दो लाख 25 हजार रुपए दो बार में ट्रासफर करवाए।

सीटी कोतवाली (City Kotwali) पुलिस ने युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इस मामले की जांच की जा रही है।

 

आप कहीं इस तरह ट्रस्ट गेम के शिकार तो नही, इस युवती को मिला धोखा

 

महारानी वेलेरिया मेसालिना ने 24 घंटे में 25 पुरुषों के साथ बनाए संबंध, वेश्या भी हार गई

 

प्रेमिका के साथ होटल में सीआरपीएफ कमांडेंट, पत्नी का बनाया वीडियो हुआ वायरल

More News : Teacher, Government School Teacher , Lady School teacher, youth, Banswara, Government School, Banswara News, Banswara Hindi News, Banswara today News,

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version