पुलिस कांस्टेबल ने महिला को माउंट आबू और उदयपुर ले जाकर किया दुष्कर्म

pali news, pali patrika, pali police, Rajasthan Patrika, rape case, Pali News, Pali News in Hindi, पाली न्यूज़, Pali Samachar, पाली समाचार , Rape News, Pali Rape News, Police Constable Rape News,

Pali : पाली। राजस्थान के पाली जिले में राजस्थान पुलिस (Rajasthan Police) के एक कांस्टेबल (Constable Rape) ने मानवता को शर्मसार करने वाला काम किया है। कांस्टेबल 30 वर्षीय महिला को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी कांस्टेबल को गिरफतार कर लिया है।

ये है पूरा मामला

पाली शहर में राजस्थान पुलिस के एक कांस्टेबल ने शहर के हाउसिंग बोर्ड कालोनी में रहने वाली एक महिला को शादी का झांसा देकर 19 दिनों तक उदयपुर व माउंट आबू ले जाकर दुष्कर्म किया।

पीड़ित महिला पिछले डेढ ़साल से अपने पति से अलग पीहर में ही रह रही है। महिला की शादी महज 17 साल में ही कर दी गई थी। पीड़िता के सात वर्ष का बेटा भी है। ससुराल प़क्ष के लोगों पर महिला पुलिसथाना में दहेज प्रताड़ना का मामला भी दर्ज कराया हुआ है। इसलिए वह पाली में ही रह रही है।

कुछ इस तरह हुई मुलाकात

कुछ समय पूर्व ही मोहल्ले में नाली के विवाद के दौरान पुलिस कांस्टेबल अजयपाल भाकल से जान पहचान हुई थी। जिसक बाद से दोनों के बीच मोबाइल फोन पर बातचीत होने लग गई। इसके बाद कांस्टेबल ने शादी का झांसा दे दिया और रानी बनाकर रखने की बात भी कही। कांस्टेबल द्वारा दिए गए झांसे में आकर 11जून 2021 को वह भगाकर ले गया।

परिवारजनों ने 13 जून को इसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट औधोगिक पुलिसथाना में दर्ज कराई थी। इसी दौरान वह उदयपुर व माउंट आबू ले गया और वंहा पर भी दुष्कर्म किया। इसी दरम्यान जब शादी की बात की तो उसने मारपीट की। जिस पर मैने पुलिस को सूचना दी और होटल से ही सीधी पुलिस थाना चली गई। जब पीड़िता पुलिसथाना पहुंची तो कांस्टेबल भी थाने पहुंच गया। थाने पहुंचने पर पुलिस ने कांस्टेबल को गिरफतार कर लिया।

पुलिस की इस कार्रवाई पर जिला पुलिस अधीक्षक कालूराम रावत ने कांस्टेबल को निलंबित कर दिया।

आरोपी कांस्टेबल की एक ढाई साल की बच्ची है। कांस्टेबल की पत्नी गांव में रहती है और वह पुलिस लाइन में रहता है।
इस मामले में आरोपी कांस्टेबल पिछले डेढ़ माह से गैर हाजिर चल रहा है।

मूल रुप से आसोप जोधपुर जिले का रहने वाला है। अजयपाल भाकल (25) पुत्र बाबू लाल भाकल की 18 दिसंबर 2015 को नियुक्ति पाली में हुई थी। कांस्टेबल 19 मई 2019 से गैर हाजिर चल रहा है। विभाग ने कई बार नोटिस भेजे लेकिन अभ्ज्ञी तक एक भी बार कोई जवाब कांस्टेबल की और से नही दिया गया।

होटल में तीन युवतियों के साथ आपत्तिजनक हालात में मिले 8 युवक

More News :pali news, pali patrika, pali police, Rajasthan Patrika, rape case, Pali News, Pali News in Hindi, पाली न्यूज़, Pali Samachar, पाली समाचार , Rape News, Pali Rape News, Police Constable Rape News,

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version