21 C
Jaipur
Thursday, February 25, 2021

जैसलमेर में चार हजार रूपए की रिश्वत लेते पकड़ा गया आयुर्वेद विभाग का उपनिदेशक

जैसलमेर। भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (ACB Jaisalmer) की टीम ने गुरुवार को आयुर्वेद विभाग (ayurved department) के उपनिदेशक डॉ.रोशनलाल शर्मा (Dr.Roshal Lal) को चार हजार रूपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के उप अधीक्षक अनिल पुरोहित ने बताया कि परिवादी देवा गांव निवासी मदनलाल पुत्र गोविंदा राम माली ने लिखित शिकायत देकर बताया कि टेंडर पर आयुर्वेद विभाग में गाड़ी का बिल पास कराने की एवज में कमीशन के रूप में आरोपी उपनिदेशक डॉ रोशनलाल शर्मा ने रिश्वत की मांग कर रहे है। इस शिकायत का सत्यापन कराने के बाद आज ट्रेप की कार्रवाई की गई।

एसीबी की टीम ने इस कार्रवाई को अंजाम देते हुए उपनिदेशक करे रंगे हाथों रिश्वत लेते गिरफ्तार किया। एसीबी की टीम द्वारा डिप्टी डायरेक्टर पर कार्रवाई की जा रही है।

एसीबी की टीम में उपाधीक्षक अनिल पुरोहित, संग्राम सिंह, नरेंद्र सिंह, शिवप्रताप, किशनाराम , शेराराम, मुकेश शर्मा व दो स्वतंत्र गवाह मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें:  रामदेवरा पैदल जा रहे श्रद्धालुओं पर चढ़ी बोलेरो, 3 गंभीर घायल

Stay Connected

3,706FansLike
716FollowersFollow
206SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles

यह भी पढ़ें:  जैसलमेर जिले में सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत, आधा दर्जन घायल

Rajasthan Budget 2021: राजस्थान में कोरोनाकाल में सरकारी कर्मचारियों के कटे हुए 1600 करोड़ फिर मिलेंगे, राजस्थानी फिल्म पर मिलेगा 25 लाख का अनुदान

Hello Rajasthan