बाड़मेर : समदड़ी की पूर्व प्रधान पिंकी चौधरी ने कथित प्रेमी के खिलाफ कराया मुकदमा, Love Story में आया नया ‘Twist’

New Twist in Pinky Choudhary Samdari Barmer Love Story

Pinky Choudhary

New Twist in Pinky Choudhary Samdari Barmer Love Story

बाड़मेर। जिले की समदड़ी पंचायत समिति (Samdari Panchayat Samiti)प्रधान( Pinky Choudhary) पिंकी चौधरी अपने प्रेमी को लेकर चर्चा में आई और अभी उसके खिलाफ ही मामला दर्ज कराया है। पूर्व में पिंकी ने भाग कर अपने प्रेमी (Ashok choudhary)अशोक चौधरी के साथ शादी कर ली (Love Story)थी और अपने पति अर्चन चौधरी से तलाक ले लिया। इनके प्यार का भूत इस कदर उतर कर चढ़ा कि अभी दो माह बाद ही प्रेमी कम पति से मोह भंग हो गया। अब एक बार फिर वे अपने पहले वाले पति के साथ ही रहना चाह रही है।

पिंकी चौधरी लगाई न्याय की गुहार

पिंकी चौधरी ने मंगलवार रात को 9बजे जिला पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा से मिलकर अशोक चौधरी के द्वारा उसका अपहरण करने, जबरदस्ती करने बच्चे को मारने की धमकी देने, परिवार को खत्म करने की साजिश करने समेत तमाम आरोप लगाते हुए न्याय की गुहार लगाई है। जिला पुलिस अधीक्षक ने मंगलवार रात महिला पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया है। पिंकी ने अपने व परिवार की सुरक्षा की मांग की है।

पुलिस अधीक्षक से मिलने के बाद प्रधान पिंकी चौधरी ने पत्रकारों से बातचीत में कहा है कि वह खेत पर जा रही थी, तभी खेत पर छोड़ने के बहाने (Ashok choudhary)अशोक चौधरी नामक एक लड़के ने उसका अपहरण किया और 4 दिन तक जयपुर में रखा उसके बाद जोधपुर ले गया। उसके फोटो व विडियो को वायरल करने की धमकी देते हुए मारपीट का भी आरोप लगाया गया है।

पिंकी चौधरी ने अभी बताया है कि अशोक चौधरी और उसके साथ में मिलकर उसके ससुर का राजनीतिक करियर खत्म करना चाहते थे। इसलिए ससुर को बदनाम करने के लिए उस पर दबाव बनाया और मीडिया के सामने इस तरह का बयान दिलाया, जिसमें कहा गया कि उसके ससुर की वजह से दबाव में आकर पिता ने मुकदमा दर्ज करवाया था।

शादी में वर्तमान प्रधान पिंकी चौधरी ने यह भी कहा है कि वह अपने पुराने पति अर्चन चौधरी के साथ रहना चाहती है। जिसकी दूसरी शादी हो चुकी है। हालांकि, पिंकी ने यह भी कहा है कि उसमें अशोक चौधरी के साथ 2 महीने बिताए हैं लेकिन शादी नहीं की है। इसके साथ ही आरोप लगाया है कि उसको दबाव में रखकर 2 महीने तक बंधक बनाए रखा गया।

बाड़मेर: समदड़ी की पूर्व प्रधान पिंकी चौधरी का आरोप ” प्रेमी ने बंधक बना फोटो, वीडियो किये वायरल, लव स्टोरी में आया नया मोड़ ”

इससे पहले 20 अगस्त को पिंकी चौधरी के गायब होने की सूचना मीडिया के द्वारा पुलिस के पास पहुंची और पिंकी के पिता ने गुमशुदगी दर्ज भी करवाई थी। बाद में 25 अगस्त को पुलिस ने पिंकी को अशोक चौधरी के जोधपुर स्थित घर से बरामद किया था।

उन्होने बताया कि 2 माह तक दबाव बनाकर उससे मारपीट कर अशोक ने जिला पुलिस अधीक्षक के नाम ई-ईमेल करेन के लिए मजबूर किया और ससुर के खिलाफ कार्रवाई करवाने की बात भी कही। मजबूरन शिकायत करनी पड़ी थी लेकिन अब वह पूर्व पति के साथ ही रहना चाहतीहै।

तब पिंकी चौधरी ने मीडिया के सामने बयान देकर कहा था कि वह अपनी मर्जी से गई थी और लिव इन रिलेशनशिप में रहना चाहती है। पिंकी ने यह भी कहा था कि अशोक चौधरी के साथ अपनी मर्जी से रह रही थी।

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने “गजबण पाणी ने चाली ” गाने पर किया धमाकेदार डांस, विडियो हो रहा वायरल

पिंकी चौधरी ने मामला कराया दर्ज

पूर्व प्रधान पिंकी चौधरी ने जिला पुलिस अधीक्षक से मिलने के बाद महिला पुलिसथाना में मामला दर्ज कराया।

महिला पुलिसथानाधिकारी लता बेगड़ ने बताया कि पीडि़ता की रिपोर्ट पर भादस की धारा 344, 384, 323 व 120 बी में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है।

हरियाणवी गाने ” तू चीज लाजवाब ” पर सपना चौधरी का धमाकेदार डांस वीडियो हुआ वायरल

दरअसल भारतीय जनता पार्टी की सदस्य व Panchayat Samity Samdariपूर्व प्रधान कुछ समय पहले घर छोड़कर चली गई थी तब ये मामला सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। इनके पिता ने लापता होने का मामला भी दर्ज कराया। इसके बाद वे अपने प्रेमी अशेाक चौधरी के साथ मिली।

इसके बाद सितंबर के पहले सप्ताह में पिंकी चौधरी का सामाजिक तौर पर उसके पति अर्चन चौधरी से तलाक हो गया था। बाद में उसमें अशोक चौधरी नामक अपने प्रेमी से शादी कर ली थी। 2 महीने से वह अशोक चौधरी के पास की थी, लेकिन मंगलवार को वह इसी तरह से अशोक चौधरी की गिरफ्त से भागकर पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची और अपनी व परिवार की सुरक्षा की मांग की।

Tags : New Twist , Pinky Choudhary

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version