बेंगलुरु से जयपुर आ रही इंडिगो की फ्लाइट में महिला ने दिया बच्चे को जन्म, प्लेन को बनाया हॉस्पिटल

Woman delivers baby in IndiGo flight from bengaluru to jaipur

indigo flight woman gives birth to baby girl, indigo flight birth to baby, indigo flight, bengaluru to jaipur , bengaluru to jaipur flght, Woman Gives Birth to Baby IndiGo Flight, Woman delivers in IndiGo flight , Woman delivers baby in IndiGo flight , bengaluru to jaipur IndiGo flight , IndiGo flight jaipur,

जयपुर। किसी ने सच ही कहा है ‘‘ होता वही है जो मंजूरे खुदा होता है ’’ इसी को सच कर दिया एक महिला ने जब वह (Bengaluru to Jaipur) बेंगलुरु से जयपुर आ रही इंडिगो की फ्लाइट(Indigo flight) में सफर कर रही थी। महिला ने फ्लाइट में बच्चे को जन्म देकर इस कहावत का चरितार्थ कर दिया। डिलीवरी फ्लाइट में यात्रा कर रहे एक डॉक्टर सुबाहना नजीर (Dr Subahana Nazir) और एयरलाइंस स्टाफ ने कराई। कपंनी के कार्मिकों ने यंहा पहुंचने पर महिला और बच्चे को अस्ताल में भर्ती कराया।

यह भी पढ़ें – Best Loan Apps : आसान लोन लेने के लिए ये हैं बेस्ट ऐप्स, मिलेगा 5 से 10 लाख रुपये का लोन

ये है पूरा मामला

बेंगलुरु से जयपुर आ रही इंडिगो (Bengaluru to Jaipur ) की फ्लाइट संख्या 6ई-469 सुबह 5ः45 बजे रवाना होकर 8ः05 बजे जयपुर पहुची। एयरपोर्ट (Jaipur Airport) पर से लैंडिग से पहले ही सीट नंबर 2ए पर बैठी ललिता नाम की महिला को अचानक लेबर पेन हुआ।

इसी दौरान महिला को प्रसव पीड़ा शुरु हो चुकी थी। इस पर विमान परिचायिकाअेां की मदद से उसने अपनी बात रखी। तब फ्लाइट में ही यात्रा कर रहे चिकित्सक का पता चला और उसकी और परिचायिकाओं की मदद से डिलिवरी कराई गई। एक बारगी तो सभी यात्रियों की सांस अटक गई, लेकिन सफल डिलिविरी के बाद सभी ने रहत की सांस ली।

यह भी पढ़ें : Personal Loan : जल्दी करें 5 मिनट में ये बैंक दे रहा 10 लाख रुपये का पर्सनल लोन


फ्लाइट के जयपुर स्थित सांगानेर अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट (Sanganer International Airport) पर पहुंचने पर एंबुलेंस की सहायत से मां व बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल प्रशासन ने दोनेां के स्वस्थ होने की जानकारी दी।महिला की डिलीवरी कराने वाली डॉक्टर सुबाहना नजीर का एयरलाइंस ने सम्मान किया।

एयरलाइंस की तरफ से डॉक्टर नजीर को थैंक्यू कार्ड दिया गया। इसके साथ ही मां और नवजात बच्ची की तस्वीर भी शेयर की गई है। इंडिगो की टीम ने महिला को बधाई दी और सुखद भविष्य की कामना की।

यह भी पढ़ें :  आप कहीं इस तरह ट्रस्ट गेम के शिकार तो नही, इस युवती को मिला धोखा

More News : indigo flight woman gives birth to baby girl, indigo flight birth to baby, indigo flight, bengaluru to jaipur , bengaluru to jaipur flght,Woman Gives Birth to Baby IndiGo Flight, Woman delivers in IndiGo flight , Woman delivers baby in IndiGo flight , bengaluru to jaipur IndiGo flight , IndiGo flight jaipur,

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version