राजस्थान लोक सेवा आयोग से चयनित 114 सहायक आचार्यों के नियुक्ति आदेश जारी

RPSC, Assistant Professor, Assistant Professor Recruitment 2020, Assistant Professor Recruitment details, Health Jobs in Rajasthan,

कोरोना काल में आमजन को मिल सकेगी बेहतर चिकित्सा सुविधाएं

जयपुर। चिकित्सा शिक्षा विभाग (Health Education Department) ने राजस्थान लोक सेवा आयोग (RPSC) से चयनित 25 फैकल्टी के 114 (Assistant Professor) सहायक आचार्यों के नियुक्ति आदेश जारी कर दिए हैं।

चिकित्सा मंत्री (Health Minister) डॉ. रघु शर्मा (Dr.Raghu Sharma) ने बताया कि प्रदेश के राजकीय मेडिकल कॉलेजों (Government Medical College) में नियुक्त होने वाले इन सहायक आचार्यों को आदेश जारी होने के 15 दिवसों में पदास्थापित स्थानों पर कार्यग्रहण करना होगा।

उन्होंने कहा कि चिकित्सकों (Doctor) के जॉइन करने के बाद प्रदेश में आमजन के लिए चिकित्सा सुविधाएं आसानी से सुलभ हो सकेंगी।

डॉ. शर्मा ने बताया कि रेडियोडायग्नोसिस के लिए 27, जनरल सर्जरी के लिए 16, माइक्रोबायोलॉजी व अस्थिरोगों के लिए 8-8, फिजिकल मेडिल एंड रिहैबिलिटेशन और कार्डियोलॉजी के लिए 4-4, रेडियोथैरेपी, नेत्र रोग और जनरल मेडिसन के लिए 6-6, न्यूरोसर्जरी और रेडियोलोजिकल फिजिक्स के लिए 5, पीएसएम (कम्यूनिटी मेडिसिन) और चर्म एवं रति रोग के लिए 3-3, मेडिकल गेस्ट्रोएंट्रोलॉजी, न्यूरोलॉजी, मनोराग के लिए 2-2 और प्लास्टिक सर्जरी, सुपर स्पेशिलिटी, फार्माकॉलोजी, शिशु शल्य, मेडिकल ऑन्कोलॉजी, नेफ्रोलॉजी, बायोकेमेस्ट्री और सर्जिकल ऑन्कोलॉजी विशिष्ठता (स्पेशलाइजेशन) में 1-1 सहायक आचार्य (Assistant Professor) के नियुक्ति आदेश जारी किए गए हैं।

More News : RPSC, Assistant Professor, Assistant Professor Recruitment 2020, Assistant Professor Recruitment details, Health Jobs in Rajasthan,

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version