राजस्थान की महिला का कश्मीर में जबरन धर्म परिवर्तन, बेटे को मारने की धमकी देकर कई महिनों तक दुष्कर्म

Rape and conversion of a Jaipur woman by taking her to Kashmir

orchestra, gangraped, orchestra in Gorkhpur,UP Police,

सांकेतिक तस्वीर

जयपुर। राजस्थान की राजधानी से एक 25 वर्षीय महिला को कश्मीर (Kashmir) ले जाकर जबरन धर्म परिवर्तन करने, काम दिलाने और फिर बेटे को जान से मार देने की धमकी पर लंबे समय तक रेप (Rape) की घटना का मामना सामने आया है। जयपुर (Jaipur)के प्रतापनगर पुलिसथाना में पीड़िता ने छह जनों पर मामला दर्ज कराया है।

Rape : ये है पूरा मामला

राजस्थान की राजधानी जयपुर के प्रतापनगर की रहने वाली 25 वर्षीय महिला अपने पति के साथ रह रही थी। इसी दौरान उसकी पहचान शाहिद व अन्य लोगों के साथ हुई। इस दौरान बातचीत में शाहिद ने कश्मीर में काम दिलाने की बात कही और जिंदगी में बदलाव की बात कही। इस पर कुछ ही समय में महिला इनकी बातों में आ गई। इनके साथ कश्मीर चली गई। जाते समय महिला को यह भी नही बताया कि कब और कंहा जा रहे है। इसे बाद जब वे कश्मीर पहुंचे तो वंहा पर कमरे में बंद कर दिया।

काम दिलाने के बहाने कराया धर्म परिवर्तन

राजस्थान से कश्मीर पहुंचने पर इन लोगां ने काम दिलवाने के बहाने धर्म परिवर्तन की बात कही। काम दिलाने का दबाव बनाकर जबरन धर्म परिवर्तन कराया गया।

बेटे को मारने की धमकी देकर किया दुष्कर्म (Rape) 

पीड़िता ने बताया कि वंहा पर पहुंचने के बाद अधिकतर समय कमरे में बंद ही रखते थे। बेटे को जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। लगातार बेटे को जान से मारने की धमकी देकर दुष्कर्म करते रहे। लंबे समय तक दुष्कर्म की घटना का अंजाम देते रहे।

इस दौरान भागने का प्रयास भी किया। लेकिन हर बार पकड़े जाने पर वापिस कमरे में बंद कर देते। खाने को भी नही देते थे।

इसी बीच वह गर्भवती हो गई। इस पर बेटी को जन्म दिया। तब भी मारपीट का और खाना नही देने का काम जारी रखा। इसी बीच किसी तरह से वंहा से भागने में कामयाब हुई और वापिस जयपुर पहुंची।

पीड़िता ने कोर्ट में इस्तगासा पेश कर प्रतापनगर पुलिसथाना में यह मामला दर्ज कराया। इस मामले मे पीड़िता ने शाहिद, आमिर, हुसैन, विस्मिल्लाह, फिरदोश व काजी पर दुष्कर्म और मारपीट का आईपीसी की धारा 323, 341, 384, 376, 392, 406, 363, 365, 366 में मामला दर्ज करवाया है।

प्रतापनगर पुलिसथानाधिकारी श्रीमोहन मीणा ने बताया कि मामला दर्ज हुआ है। इस मामले में पीड़िता के बयान दर्ज कराए जांएगे।

 

महिला के शरीर में मिले दो प्राइवेट पार्ट और दो गर्भाशय, डॉक्टर्स भी हैरान 

 

महारानी वेलेरिया मेसालिना ने 24 घंटे में 25 पुरुषों के साथ बनाए संबंध, वेश्या भी हार गई

 

Rape, Kashmir , Jaipur woman, Rape and conversion, Religion change, धर्म परिवर्तन,Jobs in Kashmir

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version