राजस्थान में नाबालिग युवती से दुष्कर्म, आरोपी ने पीड़िता की मां को भेजा अश्लील वीडियो

orchestra, gangraped, orchestra in Gorkhpur,UP Police,

सांकेतिक तस्वीर

Rape News : जयपुर। राजस्थान में अपराध (Crime) रुकने का नाम ही नही ले रहे है। प्रदेश की राजधानी जयपुर तक इससे बच नही सकी। रेप, हत्या, चोरी की वारदात का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है। जयपुर में ही एक नाबालिग युवती से दुष्कर्म (molestation ) कर उसका वीडियो बनाकर पीड़िता की मां को भेजने का शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। पीड़िता की और से जयपुर (Kardhani , Jaipur) के करधनी पुलिसथाना में इसका मामला दर्ज कराया है।

करधनी पुलिसथाना से मिली जानकारी अनुसार नाबालिग युवती को मैसेज कर उसने घर के बाहर बुलाया। इसके बाद युवक उसे बगरु स्थित किराए के मकान पर लेकर पहुंचा। इस मकान पर उसने डरा धमका कर दुष्कर्म किया। नाबालिग जब कुछ समय तक घर नही पहुंची तो पीड़िता की मां ने पुलिस को इसकी सूचना दी।

जिस पर पुलिस ने मोबाइल लोकेशन (Mobile location) के आधार पर तलाश की। पुलिस को बगरु (Bagru) की लोकेशन मिली। जिस पर पुलिस ने देबिश देकर नाबालिग युवती को बरामद किया। मौके से अमित फरार हो गया। इसके बाद अमित ने नाबालिग की मां के मोबाइल नंबर पर दुष्कर्म का वीडियो बनाकर भेज दिया। इसके बाद पूरा परिवार सदमे में आ गया। परिजनों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी। जिस पर पुलिस ने अमित के खिलाफ मामला दर्ज किया।

दुष्कर्म (molestation) का आरोपी कुछ समय पहले ही जेल से छूट कर बाहर आया था। जबकि यही लड़की दो बार इसके खिलाफ मामला दर्ज करा चुकी है।

दुष्कर्म molestation in Jaipur का आरोपी युवक इस लड़की का दोस्त बताया जा रहा है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

भाजपा नेता की बेटी से पहले गैंगरेप, फिर आंखे निकालकर शव को पेड़ पर लटकाया

More News : Jaipur police, जयपुर की ताजा हिंदी खबरें, jaipur latest hindi news, राजस्थान की ताजा हिंदी खबरें, Rajasthan Latest Hindi News, नाबालिग किशोरी से दुष्कर्म, molestation with minor girl, नाबालिग से दुष्कर्म वीडियो वायरल की धमकी, राजस्थान में दुष्कर्म के मामला, molesting cases in Rajasthan,

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version