विद्यार्थी जीवन को उद्देश्यपूर्ण बनाएं : कर्नल राज्यवर्धन राठौर

Make student life purposeful: Colonel Rajyavardhan Rathore

Jaipuria Institute of Management Jaipur, student, Rajyavardhan Rathore, Colonel Rajyavardhan Rathore, Best MBA institute, International Youth Conference ,

Make student life purposeful: Colonel Rajyavardhan Rathore

-फिल्म अभिनेत्री सुधा चंद्रन ने भी यूथ को किया मोटिवेट

जयपुर। जयपुरिया इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट जयपुर (Jaipuria Institute of Management Jaipur) में ‘नेतृत्व 4.0: कनेक्शन और सहयोग के युग में नेतृत्व’ विषय पर आधारित तीन दिवसीय (International Youth Conference) इंटरनेशनल यूथ कांफ्रेंस का गुरुवार को समारोहपूर्वक शुभारंभ हो गया।

उदघाटन समारोह के मुख्य अतिथि पूर्व केंद्रीय मंत्री, पद्मश्री व अर्जुन पुरस्कार विजेता कर्नल राज्यवर्धन राठौर (Rajyavardhan Singh Rathore) ने छात्रों को एक उद्देश्यपूर्ण जीवन के लिए प्रयास करने के लिए प्रेरित किया और उन्हें केंद्रित मानसिकता के साथ जीवन में अपने लक्ष्यों को पूरा करने के लिए अपनी ताकत के साथ खेलने के लिए निर्देशित किया।

मुख्य वक्ता केपीएमजी के पूर्व सीईओ रिचर्ड रेखी थे। कॉलेज के डायरेक्टर डॉ. प्रभात पंकज ने अतिथियों का स्वागत किया। जयपुरिया ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के अध्यक्ष शरद जयपुरिया ने अतिथियों को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया।

यह भी पढ़ें : Delhi-Mumbai Expressway : दिल्ली -मुंबई एक्सप्रेस -वे से अब दिल्ली -जयपुर का सफर मात्र 3 घंटे में

Make student life purposeful: Colonel Rajyavardhan Rathore

सुधा चंद्रन ने अपनी प्रेरक यात्रा साझा की

यूथ आइकॉन सेशन में अभिनेत्री व राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार विजेता (sudha chandran) सुधा चंद्रन ने अपनी प्रेरक यात्रा साझा की। डॉ. विजय प्रकाश आनंद के साथ बातचीत में उन्होंने छात्रों को अपने सपनों को पूरा करने के लिए अपने जुनून को पूरा करने के लिए कड़ी मेहनत की सीख दी। उन्होंने छात्रों को सोशल मीडिया पर कम समय बिताने की सलाह दी।

कांफ्रेंस में ‘जयपुरियन वर्ल्ड’ पत्रिका का भी लोकार्पण किया गया।

कांफ्रेंस में ‘दयालु और समावेशी नेतृत्व’ विषय पर पूर्ण सत्र भी हुआ। सत्र की अध्यक्षता डॉ. वीपी सिंह, पूर्व सलाहकार, पतंजलि ने की। इसका संचालन प्रो. अन्वय भार्गव ने किया।

डॉ. साक्षी अरोड़ा, एसोसिएट प्रोफेसर, महर्षि अरविंद इंस्टीट्यूट ऑफ साइंस एंड मैनेजमेंट, डॉ. काव्या, एसोसिएट प्रोफेसर, आईआईआईएम, जयपुर ने तकनीकी सत्रों की अध्यक्षता की। एक पोस्टर प्रस्तुति प्रतियोगिता भी हुई जिसमें नेतृत्व, प्रबंधन, ईएसजी, युवा, नवाचार आदि जैसे विभिन्न विषयों पर विभिन्न संस्थानों से छात्रों ने भाग लिया।

यह भी पढ़ें – Best Loan Apps : आसान लोन लेने के लिए ये हैं बेस्ट ऐप्समिलेगा 5 से 10 लाख रुपये का लोन

Tags : Jaipuria Institute of Management Jaipur, International Youth Conference ,

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version