आईएएएस टॉपर रहे टीना डाबी व अतहर आमिर ने कोर्ट में दी तलाक की अर्जी

IAS Topper Tina Dabi Athar Aamir Khan file for divorce in Family Court Jaipur

जयपुर। वर्ष 2018 में सुर्खियों में रही दो (IAS toppers ) टॉपर आईएएएस (Tina Dabi) (IAS Athar Aamir Khan) की शादी में अब (file for divorce)तलाक होने जा रहा है। आपसी सहमति के बाद राजस्थान में तलाक की अर्जी दायर(Family Court Jaipur) की जा चुकी है।

टीना डाबी व अतहर आमिर : ये है पूरा मामला

संघ लोक सेवा आयोग (यूपीएससी) परीक्षा की 2015 की टॉपर रहीं टीना डाबी (Tina Dabi) एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं। टीना डाबी ने अपने बैच के आईएएस अतहर आमिर के साथ शादी की थी और अब इस युवा आईएएएस दंपति ने जयपुर के (Family Court) फैमिली कोर्ट-1 में म्यूचअल तौर पर तलाक की अर्जी दायर कर दी है।

दोनों के बीच प्यार होने के बाद इन्होंने अप्रैल 2018 में शादी कर ली थी। कश्मीर के रहने वाले अतहर ने भी यूपीएससी परीक्षा 2015 (UPSC Topper Tina Dabi)में शानदार प्रदर्शन करते हुए दूसरा स्थान हासिल किया था।

टीना (Tina Dabi) और अतहर दोनों राजस्थान कैडर के अधिकारी हैं। दोनों ने पहले कहा था कि उन्हें आईएएएस के लिए होने वाले प्रशिक्षण के दौरान प्यार हो गया था।

उनकी शादी और इसके बाद हुई अनबन की दिल्ली से जम्मू एवं कश्मीर (Jammu Kashmir) तक चर्चा होती रहती है, क्योंकि हिंदू महासभा ने इसे लव-जिहाद करार दिया है।

यह भी पढ़ें : Personal Loan : जल्दी करें 5 मिनट में ये बैंक दे रहा 10 लाख रुपये का पर्सनल लोन

ये कहा अर्जी में

कार्ट में दायर अर्जी में कहा गया है कि हम आगे साथ नहीं रह सकते, ऐसे में कोर्ट हमारी शादी को शून्य घोषित करें। वर्तमान में टीना वित्त विभाग में संयुक्त सचिव और आमिर सीईओ ईजीएस के पद पर कार्यरत हैं।

खुद को किया अलग

कुछ दिन पहले ही टीना डाबी (Tina Dabi) ने अपने सरनेम से खान शब्द हटा लिया था। इसके साथ ही टीना ने अपने फॉलोअर्स को जानकारी देते हुए खुद बताया था कि उन्होंने ट्विटर पर अपने पति को अनफॉलो कर दिया है। साथ ही इंस्टाग्राम पर भी उन्होंने अपने पति को अनफॉलो कर दिया है।

राजस्थान में तैनात दंपति ने 17 नवंबर को तलाक के लिए अर्जी दी है। उन्होंने एक नवंबर को पारिवारिक अदालत में एक आवेदन प्रस्तुत किया है।

More News : IAS Tina Dabi , Bricks , advisor, IAS, UPSC Topper, Tina Dabi, Tina Dabi instagram, Tina Dabi age, Tina Dabi timetable, Tina Dabi twitter, Tina Dabi wiki, IAS toppers, IAS Tina Dabi, Tina Dabi IAS, Tina Dabi biography, Tina Dabi Blog,

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version