राजस्थान में नाबालिग युवती से दुष्कर्म, वीडियो बनाकर किया ब्लेकमेल

Friend Raped Her Girlfriend And Blackmailed in Jaipur

Jaipur Girl, Friend Raped, Girls in Jaipur, Girls in Rajasthan, Girlfriend, Girl In Jaipur, Valentine's Day 2021, Valentine day, Valentine story, Valentine photo,

Demo Pic

जयपुर। राजस्थान (Rajasthan) की राजधानी में दुष्कर्म की घटनाओं पर रोक नही लग पा रही है। दिनोंदिन इस तरह की घटनाओं का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है। जयपुर में 12 वीं कक्षा में पढ़ने वाली एक नाबालिग युवती (Girl) से दुष्कर्म और वीडियो (Video) बनाकर उसे वायरल करने की धमकी देकर ब्लेकमेल (Blackmail) करने का मामला सामने आया है। पीड़िता ने पुलिस (Police) में इस मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई है। दुष्कर्म करने वाला युवती के मां का प्रेमी है। जोकि एक बैंक (Bank) में उसकी मां के साथ काम (Job) करता है।

राजधानी के विधाधरनगर पुलिसथाना (Vidhadhar Nagar) में 18 वर्षीय पीड़िता ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि रामकिशोर कई महीनों से साथ रहा। इसी दौरान उसने दुष्कर्म किया। इसका वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल करने की धमकी लगातार देकर कई बार दुष्कर्म की घटना को अजांम दिया। इसी दौरान वह गर्भवती हो गई और उसके युवक ने जबरदस्ती दवाई दी। जिससे उसकी तबीयत बिगड़ गई।

इस पूरे मामले को लेकर जब मां को बताया तो उन्होने चुप रहने को कहा। इसके बाद अपनी बड़ी बहन को पूरी घटना की जानकारी दी। इस पर वह अपनी दोनों छोटी बहनों को लेकर घर से निकल गई और जवाहर सर्किल (Jawahar Circle) पर किराए के मकान (Room Rent in Jaipur) में रहने लग गई। यंहा पर दोनों बहनों को पढ़ा रही है।

कई दिनों तक डर के बाद पीड़िता ने अपने परिजनों को आपबीती बताई। पीड़ता की तबीयत बिगड़ने पर उसे परिजन अस्पताल (Hospital) लेकर पहुंचे। तब इस पूरी बात का खुलासा हुआ।
इस पर परिजनों ने युवती को विश्वास में लेकर युवक की पूछताछ की और मामला पुलिस में दर्ज कराया।

पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल मुआयना (Medical Test) करवाया है।

 

महिला शिक्षक संग होटल में रंगरेलियां मनाते मिला सीआरपीएफ का अधिकारी, निर्वस्त्र हालात में पत्नी ने डाला रंग में भंग

 

24 घंटे में 25 पुरुषों के साथ बनाए संबंध, वेश्या भी हार गई

 

राजस्थान में ट्यूशन के बहाने स्कूली छात्राओं से दुष्कर्म, पत्नी ने उठाई आवाज

 

More News : Jaipur Girl, Friend Raped, Girlfriend, Girl In Jaipur,

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version