गुरुग्राम की युवती से चलती कार में गैंगरेप

30 year old woman gang raped in moving car Near Dausa

gang rape, Gurugram Women Gangrape, woman gang raped ,girl raped in moving car, rape in car, gurgaon, Dausa News, Gurugram News, गैंगरेप, लड़की से गैंगरेप, हरियाणा रेप केस, हिंदी न्यूज,

साकेंतिक तस्वीर

दौसा। राजस्थान की राजधानी में महिलाओं पर अपराध रुकने का नाम नही ले रहे है। दिवाली (Diwali) पर गुरुग्राम से जयपुर (Gurugram to Jaipur) आई युवती का अपहरण कर उसके साथ चलती कार में गैंगरेप (Woman Gang raped in moving car) का मामला सामने आया है। युवती ने दौसा पुलिसथाना (Dausa Police Station) में इसका मामला दर्ज कराया है।

Gang Raped in Moving Car : ये है पूरा मामला

हरियाणा के गुरुग्राम (Gurugram) में रहने वाली तीस वर्षीय युवती 5 नवंबर 2021 को अपनी सहेली से मिलने (Gurugram to Jaipur) जयपुर आई। गुरुग्राम से जयपुर पहुंचने पर युवती लोकल सिटी बस से ही (Transport Nagar) ट्रांसपोर्ट नगर पहुंची।

इसके बाद आगरा रोड़ (Agra Road) पर रहने वाली अपनी सहेली को मोबाइल से Call किया। जिस पर सहेली ने एक युवक को मोटरसाइकिल से लेने के लिए भेज दिया।

युवक ने उसे सहेली के घर छोड़ दिया। दो दिन सहेली के घर रुकने के बाद वापिस गुरुग्राम (Jaipur to Gurugram) जाने के लिए कहा तो उसने एक कार में बिठा दिया। इस कार में पहले से सहेली का दोस्त और दो अन्य युवक सवार थे।

कार में सवार सहेली का दोस्त उसे बस स्टेंड छोड़ने की बजाय किसी अन्य जगह ले गया।

कार में युवकों का विरोध भी किया लेकिन, लेकिन युवकों ने कार से उतरने नही दिया। युवकों ने उसे कार में चुपचाप बैठने की धमकी दी। इसके बाद कार में एक अन्य युवक भी बैठ गया। फिर वे कार को दोसा की और ले गए। कार में युवकों ने शराब पी और अश्लील हरकत कर गैंगरेप (Gangrape) को अजांम दिया।

दौसा से पहले ही सुनसान जगह पर उसको कार से उतार दिया। कार को सभी युवक आगे की और भगा ले गए।

महिला को बिजौरी बाईपास पर एक बस चालक ने बेहाशी की हालत में देखा तो पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने उसे स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया।

पुलिस ने युवती की शिकायत पर महिला पुलिसथाना दौसा में युवकों पर गैंगरेप का मामला दर्ज किया गया है।

गुरुग्राम की युवती का अपने पति से तलाक हो चुका है और उसके दो बच्चे भी है। गुरुग्राम में अपनी बहन के साथ रहती है। जयपुर आने पर वह अपने बच्चों को भी बहन के पास छोड़कर आई।

पुलिस अधीक्षक अनिल बेनीवाल ने बताया कि हरियाणा के गुरुग्राम की पीड़िता से दुष्कर्म के आरोप में काजल पत्नी अनिल ठाकुर, निवासी गजरौला, यूपी, हाल गजानंद विहार, जामडोली, जयपुर, बाबूलाल शर्मा, प्रेमपुरा जयपुर, राकेश बैरवा, आनंदपुरा लवाण, दौसा, मोहन लाल बैरवा, जयरामपुरा, दौसा व शंकर लाल बैरवा डीडवाना लालसोट को गिरफतार किया है।

दौसा पुलिस ने युवती के बयान दर्ज कर मेडिकल जांच (Medical Test) भी करवा लिया है। पुलिस इस मामले की गहनता से जांच कर रही है।

टिकटॉक पर महिला से दोस्ती, फिर होटल में बुलाकर किया दुष्कर्म, बनाया अश्लील वीडियो

महारानी वेलेरिया मेसालिना ने 24 घंटे में 25 पुरुषों के साथ बनाए संबंध, वेश्या भी हार गई

 

More News : gang rape, Gurugram Women Gangrape, woman gang raped ,girl raped in moving car, rape in car, gurgaon, Dausa News, Gurugram News, गैंगरेप, लड़की से गैंगरेप, हरियाणा रेप केस, हिंदी न्यूज,

 

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version