जयपुर में कोलंबिया स्पोर्ट्सवियर के आउटलेट की शुरुआत

Columbia Sportswear outlet opened in Jaipur

Columbia Sportswear, Columbia Sportswear outlet, Columbia Sportswear in Jaipur, Best Sportswear, Sportswear in Jaipur,

Columbia Sportswear outlet opened in Jaipur

जयपुर। अपने आउटडोर अपैरल्स और गियर के लिए विश्व स्तर पर प्रसिद्ध कोलंबिया स्पोर्ट्सवियर ने जयपुर के होरिज़ोन टॉवर, इंद्रनगर, बसंत विहार में अपने नवीनतम आउटलेट का भव्य उद्घाटन किया। गुलाबी शहर में स्थित यह नवीनतम स्टोर एडवेंचर के प्रति विशेष रुझान रखने वाले लोगों को उत्कृष्ट आउटडोर गियर और परिधान पेश करेगा, जो कि कोलंबिया के दृष्टिकोण को बखूबी को दर्शाता है।

जयपुर के स्टोर में अन्य सभी कोलंबिया स्टोर्स की तरह ही उच्च गुणवत्ता के परिधान और गियर का शानदार कलेक्शन शामिल है।इसके प्रोडक्ट्स में ओमनी-हीट थर्मल रिफ्लेक्टिव लाइनिंग और ओमनी-टेक वॉटरप्रूफ फैब्रिक जैसी विशेषताएँ शामिल हैं। प्रत्येक आइटम पहनने में आरामदायक है और लंबे समय तक चलता है।

कोलंबिया स्पोर्ट्सवियर के सीईओ अंकुर भाटिया ने कहा, जयपुर में अपना स्टोर शुरू करना शहरवासियों के लिए आउटडोर एडवेंचर उपलब्ध कराने की दिशा में एक बड़ा कदम है। लेकिन हमारा लक्ष्य सिर्फ स्टोर्स शुरू करने तक ही सीमित नहीं है। हम पूरे भारत में ट्रैकिंग और हाइकिंग कल्चर को प्रोत्साहित करने के लिए समर्पित हैं।

उन्होंने बताया कि अगले वर्ष तक देशभर में 50 स्टोर्स शुरू करने का हमारा लक्ष्य है। कोलंबिया का ध्यान उन शहरों और समुदायों को खोजने पर है, जहाँ आउटडोर गतिविधियाँ अधिक लोकप्रिय हो रही हैं।  चाहे पहाड़ की चोटियों पर चढ़ना हो या फिर शहरों का दौरा करना हो, कोलंबिया एडवेंचर प्रेमियों को आवश्यक गियर की पेशकश करता है, जिससे कि वे बिना किसी परेशानी के हर वातावरण के अनुरूप ढल सकें।

यह भी पढ़ें -Business Vastu Tips : व्यापार में वृद्धि के लिए अपनाएं ये खास वास्तु टिप्स

Tags : Columbia Sportswear, Columbia Sportswear outlet,

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version