Anju-Nasrullah Love Story : पाकिस्तान पहुंची अंजू ने कहा शादी में आई हूँ, जल्द आऊंगी भारत

Anju-Nasrullah Love Story : Anju Says I am coming Soon India , Know More Secret Facts of Anju Rajasthan

Anju-Nasrullah Love Story , marriage to Nasrullah,Bhiwadi Police, Anju,Nasrullah, Anju Nasrullah Love Story , anju alwar rajasthan,anju pakisthan , seema haider, , Dir Khyber Pakhtunkhwa , Pakistan , UP Girl Anju , Anju Facebook friend , Anju Nasrullah Love Story , Indian girl in pakistan , Indian girl in Dir Khyber Pakhtunkhwa , Anju in dir Khyber Pakhtunkhwa , Anju in Pakistan, Alwar Anju Pakistan Love Story,

Anju-Nasrullah Love Story : Anju Says I am coming India Soon , Know More Secret Facts of Anju Rajasthan

जयपुर। राजस्थान (Rajasthan) के भिवाड़ी (Bhiwadi to Pakistan) से पाकिस्तान पहुंची अंजू (Anju) ने कहा कि यहां (Marriage) शादी में भाग लेने आई हूं। अंजू के इस बयान के बाद दो दिन से चल रही (Anju-Nasrullah Love Story) अटकलों पर पूरी तरह से विराम लग गया है। अंजू राजस्थान से (Rajasthan to Pakistan) पाकिस्तान के नसरुल्लाह (Nasrullah) से मिलने 21 जुलाई 2023 को पहुंची। तभी से सोशल मीडिया और न्यूज प्लेटफार्म पर कई तरह के समाचार चल रहे है। अंजू ने आज तक को दिए इंटरव्यू के बाद चल रही सभी अटकलों पर विराम लग गया है।

Anju Family : दो बच्चों को छोड़ पाकिस्तान पहुंची अंजू

राजस्थान की अंजू अपने दो बच्चों को छोड़कर पाकिस्तान पहुंची। अंजू के 15 साल की बेटी और 5 साल का बेटा है। जिनके साथ वह अलवर में रहती है।

Anju-Nasrullah Love Story : Anju Says I am coming India Soon , Know More Secret Facts of Anju Rajasthan

Anju Works in Honda Motors : अंजू होंडा मोटर्स में करती है जॉब

राजस्थान के भिवाड़ी जिले के औधोगिक क्षेत्र स्थित होंडा मोटर्स में अंजू काम करती है। इससे पहले गुरुग्राम, हरियाणा में भी काम कर चुकी है। सामान्य जिंदगी जीने और बच्चों को पालने के जॉब करती है और पाकिस्तान से आने के बाद वह अपने बच्चों के साथ अलग ही रहेगी। यह कहना है अंजू का।

Anju Says I am coming Soon India : अंजू ने कहा 2-4 दिन में वापिस आ रही हूं

भारत से पाकिस्तान गई अंजू ने सोशल मीडिया पर आ रही खबरों के बाद कहा कि वह 2-4 दिनों में पाकिस्तान से भारत आ रही हूं। सिर्फ दोस्त के यहां शादी में शामिल होने और घूमने के मकसद से पाकिस्तान आई हूं। इसको किसी अन्य बात से जोड़कर ना देखें। खासतौर पर कहा कि मेरे मामले को सीमा हैदर से ना जोड़े।

Anju Reach Pakistan from India : अंजू ऐसे पहुंची पाकिस्तान

अंजू ने कहा कि सबसे पहले भिवाड़ी से दिल्ली आई और फिर दिल्ली से (Delhi to Amritsar) अमृतसर पुहंची। अमृतसर से (Amritsar to Wagha Border)  बाघा बॉर्डर पहुंची और फिर बाघा बॉर्डर से (Wagha Border to Pakistan) पाकिस्तान पहुंची। इसके लिए सारे लीगल दस्तावेज मेरे पास है। मैने किसी तरह के कानून का उल्लंघन नही किया है।

Anju-Nasrullah Love Story : Anju Says I am coming India Soon , Know More Secret Facts of Anju Rajasthan

Anju Says Relation is Not Good with Husband : अंजू ने कहा, पति से संबध अच्छे नही

अंजू ने कहा कि मेरे पति के साथ संबध अच्छे नही है, मजबूरी में उनके साथ रह रही हूं। इसीलिए अपने भाई और भाभी को भी मैने साथ रखा है। बच्चों को पढ़ाने के लिए काम करती हूं। वापिस आने के बाद पति के साथ नही रहूंगी।

नसरुल्लाह से शादी को कोई इरादा नही

अंजू ने कहती है कि पाकिस्तान के नसरुल्लाह दोस्त है। उनके साथ शादी को कोई इरादा नही है। यहां सिर्फ घूमने के इरादे से आई हूं। यहां एक शादी है उसे भी अटेंड करना है इसके बाद वापिस भारत आ जाउंगी।

अंजू ने कंपनी से लिया 10 दिन का अवकाश

भिवाड़ी में अंजू जिस जिस कंपनी में काम करती है वहां से 10 दिन की छुट्टी ली है। इसके साथ कंपनी में यह भी कहा है कि अगर समय अधिक लग जाए तो आप किसी ओर को भी नौकरी पर रख सकते है।

ये भी पढ़ें : बागेश्वर महाराज ने कहा, युवतियां प्रेम के चक्कर में पड़कर दिग्भ्रमित ना हों

Anju-Nasrullah Love Story Viral on Social Media : अंजू-नसरुल्लाह लव स्टोरी सोशल मीडिया में हो रही वायरल

पिछले दो दिनों से अंजू-नसरुल्लाह लव स्टोरी सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रही है। अंजू राजस्थान अपने दोस्त नसरुल्लाह से मिलने के ​पाकिस्तान पहुंची। जिसके बाद राजस्थान सहित देश -दुनियां में अंजू-नसरुल्लाह लव स्टोरी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

ये भी पढ़ें : तुम मेरा साथ दो हम हिंदू राष्ट्र बनाएंगे : धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री

अंजू के प​ति ने क्या कहा सुनिए

Tags : Anju-Nasrullah Love Story marriage to Nasrullah, Bhiwadi Police, Anju,Nasrullah,

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version