Anju-Nasrullah Love Story : सरहद पार फेसबुक फ्रेंड से दिल लगा बैठी अलवर की अंजू, अब जा पहुंची पाकिस्तान

Anju-Nasrullah Love Story : Anju Reached Pakistan meet to Facebook Friend Nasrullah in Dir Khyber Pakhtunkhwa

Anju-Nasrullah Love Story , Seema Haider, Pakistan, India, Wagha Border, Bagha border, India, Indian girl , Dir Khyber Pakhtunkhwa , Pakistan , UP Girl Anju , Anju Facebook friend , Anju Nasrullah Love Story , Indian girl in pakistan , Indian girl in Dir Khyber Pakhtunkhwa , Anju in dir Khyber Pakhtunkhwa , Anju in Pakistan, Alwar Anju Pakistan Love Story,

Anju-Nasrullah Love Story : Anju Reached Pakistan meet to Facebook Friend Nasrullah in Dir Khyber Pakhtunkhwa

Anju-Nasrullah Love Story : जयपुर। कहतें है ना कि,” इश्क और मुश्क कभी छुपाए नही जाते” ऐसा ही कर दिखाया राजस्थान (Rajasthan) के अलवर (Alwar) की अंजू (Anju) और (Dir Khyber Pakhtunkhwa) खैबर पख्तूनख्वा पाकिस्तान (Pakistan) के नसरुल्लाह (Nasrullah) के (Love) इश्क ने। चार साल की फेसबुक (Facebook) की दोस्ती (Friendship) अब जाकर (Anju-Nasrullah Love Story) प्यार में बदली और एक दूसरे का मिलन हुआ। इसक पु​ष्टि अंजू (Anju) के वीजा (Visa) से हो गई है।

हाल ही में ऐसा ही मामला सीमा हैदर (Seema Haider) और सचिन (Sachin) का चल रहा है, जोकि देश विदेश में सोशल मीडिया (Social Media) की सुर्खियां बना हुआ है। अब अंजू और नसरुल्लाह का मामला भी सोशल मीडिया की सुर्खियां बन रहा है।

Anju-Nasrullah Love Story : बीबीसी उर्दू से पाकिस्तान पुलिस ने की पुष्टि

अंजू (Anju) भारत से पाकिस्तान (India to Pakistan) अपने प्रेमी से मिलने के लिए पहुंच चुकी है। अंजू के पाकिस्तान के दीर बाला में नसरुल्लाह के घर में होने की पुष्टि डीपीओ मोहम्मद मुश्ताक ने की है।

यह भी पढ़ें : एयर होस्टेस ने पंजाबी गाने पर जमकर किया डांस, वीडियो हुआ वायरल

Anju-Nasrullah Love Story : Anju Reached Pakistan meet to Facebook Friend Nasrullah in Dir Khyber Pakhtunkhwa

Nasrullah Family Welcome to Anju in Pakistan : नसरुल्लाह के परिजनों ने किया अंजू का स्वागत, मिल रहे उपहार

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक से चार साल की दोस्ती प्यार में बदली और सरहद लांघकर भारत की अंजू अब पाकिस्तान जा पहुंची है। जब (Wagha Border) वाघा बार्डर के रास्ते पाकिस्तान (Wagha Border to Pakistan) पुहंची तो नसरुल्लाह 29 और उसके गांव के लोगों के साथ परिजनों ने अंजू का मान सम्मान किया।

बीबीसी से स्थानीय फरीदुल्लाह ने कहा, अब भारत की अंजू पख्तूनों की मेहमान है और साथ में बहु भी है। वो जब तक यहां रहना चाहे रह सकती है। इस दौरान उसे किसी तरह की तकलीफ नही होगी। हमारे पास रहते हुए अंजू को कोई तकलीफ ना हो इसको हम सुनिश्चित करेंगे।

अंजू के यहां आने से पूरे इलाके में खुशियों भरा माहौल है। इस इलाके की महिलाएं उससे मिलने जा रही है और उन्हे उपहार दे रही है। इसके साथ् ही महिलाएं भी उनको विश्वास दिला रही है कि उन्हे किसी तरह की तकलीफ नही होगी और वह यहां किसी बात की चिंता ना करे।

Anju Family : अंजू है दो बच्चों की मां

पाकिस्तानी फेसबुक फेंड की लवर अंजू (35) दो बच्चों की मां है। अंजू की बेटी (15) साल की है और बेटा (5) साल का है। अंजू अपने पति के साथ अलवर, राजस्थान में रहती है। वहीं पति अरविंद कुमार के साथ एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करती है।

Anju Reached Pakistan Police Station : अंजू ने पुलिस में लगाई हाजिरी

अंजू के पाकिस्तान पहुंचते ही पाकिस्तानी पुलिस व जांच एजेंसियां पूरी तरह से सर्तक हो गई है। रविवार को अंजू व नसरुल्लाह ने पुलिसथाना में जाकर जरुरी दस्तावेज जमा कराए है।

ऊपरी ​दीर के थानाधिकारी जावेद खान ने आज न्यूज को बताया कि अंजू के पास वीजा है और वह कानूनी रुप से पाकिस्तान आई है। 21 जुलाई 2023 को वह पाकिस्तान आई है। 30 दिनों तक उसके पास वीजा है।

Visa Information

Seema Sachin Love Story : सीमा हैदर पर कराची पुलिस थाना में शिकायत दर्ज, बढ़ सकती है मुश्किलें

 Anju Nasrullah Love Story : अंजू ने पाकिस्तानी अधिकारियों को बताई प्रेम कहानी

राजस्थान के अलवर से पाकिस्तान पहुंची अंजू ने पाकिस्तानी पुलिस अधिकारियों को पूछताछ में बताया कि वह चार साल पहले पाकिस्तान के नसरुल्लाह से सोशल ​मीडिया के जरिए ​जान पहचान हुई थी। कुछ समय बाद ही दोनों में प्यार भरी दोस्ती हो गई। अंजू ने कहा, उसके बिना नही रह सकती।

Anju not Meet to Media : मीडिया से नही मिली अंजू

जिस तरह से भारत में सीमा हैदर को मीडिया से मिलने की छूट है उस तरह से पाकिस्तान में अंजू को मीडिया से मिलने की आजादी नही मिली है। वही नसरुल्लाह ने बीबीसी से कहा कि वे अपनी निजी जिंदगी को लेकर मीडिया में प्रचार नही करना चाहते।

 Anju-Nasrullah Ring Ceremony : पाकिस्तान में अंजू से नसरुल्लाह की होगी सगाई

अंजू के पाकिस्तानी लवर नसरुल्लाह ने बीबीसी को यह भी बताया कि अंजू के साथ आगामी दो तीन दिन में सगाई करेंगे। इसके बाद जब वह अगली बार भारत से पाकिस्तान आएगी तो शादी करेंगे।

Nasrullah Working in Medical Company : नसरुल्लाह मेडिकल कंपनी में एमआर

भारतीय अंजू का प्रेमी नसरुल्लाह पाकिस्तान में पहले शिक्षक के रुप में अपनी सेवाएं दे रहा था। इसके बाद एक मडिकल कंपनी में मेडिकल रिप्रेजेंटिव एमआर का काम कर रहा है।

Anju Pakistan Visa

Anju Pakistan Visa : अंजू को दो साल बाद मिला पाकिस्तानी वीजा

नसरुल्लाह बतातें है कि अंजू को पाकिस्तान का वीजा मिलने में करीब दो साल का समय लग गया। अंजू ने भारत में दिल्ली स्थित पाकिस्तानी उच्चायोग में कई बार जाना पड़ा। वहीं नसरुल्लाह को भी पाकिस्तान के इस्लामाबाद स्थित विदेश मंत्रालया और आंतरिक मंत्रालयों के कार्यालयों में जाना पड़ा और अधिकारियों को अपनी बात बतानी पड़ी। इसमें पूरा दो साल का समय लग गया।

PubG Lover Seema Haider : पबजी लवर सीमा हैदर और सचिन

सीमा हैदर और सचिन की दोस्ती प्यार अभी भी पुलिस और जांच एजेंसियों में भटक रहा है। 13 मई 2023 को पाकिस्तान से नेपाल के रास्ते भारत अपने प्रेमी से मिलने आई सीमा हैदर पर अभी फैसला नही हो पाया है कि वह यहां रह पाएगी या नही।

सीमा और सचिन भी 2019—20 से पबजी गेम खेलते सयम दोस्त बने और फिर प्यार परवान चढ़ गया। सीमा चार बच्चों की मां है। उसका पति भी अरब देश में काम करता है। उसका पति भी सीमा से वापिस आने के लिए अपील कर रहा है। लेकिन सीमा अब सचिन के साथ रहने का वादा कर चुकी है।

यह भी पढ़ें -Business Vastu Tips : व्यापार में वृद्धि के लिए अपनाएं ये खास वास्तु टिप्स

Tags : Anju-Nasrullah Love Story, Anju, Nasrullah, Love Story , Seema Haider, Pakistan, India, Wagha Border,

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version