गैंगस्टर विक्रम उर्फ पपला गुर्जर के राज उगलेगा महिपाल

अलवर। कुख्यात गैंगस्टर विक्रम उर्फ पपला गुर्जर (Vikram Papala Gurjar) के करीबी महिपाल (Mahipal) को शुक्रवार को पुलिस ने (Behror court) बहरोड़ कोर्ट कड़ी सुरक्षा में पेश किया गया। जंहा से उसे 3 दिन यानी 15 फरवरी तक की पुलिस रिमांड पर भेज दिया। इससे पहले कोर्ट ने गुरुवार को महिपाल को एक दिन की रिमांड दी थी। महिपाल को 10 जनवरी को पुलिस ने हरियाणा के कसोल क्षेत्र से गिररफ्तार किया था। पुलिस ने उसके पास से एक एके-47 और दो विदेशी पिस्टल भी बरामद की। संभवतया पपला की उसके करीबी से आमने सामने बिठाकर पूछताछ भी हो सकती है।

पपला का करीबी महिपाल

गैंगस्टर पपला गुर्जर का करीब महिपाल से पुलिस रिमांड के दौरान पपला से जुड़े राज उगलवाएगी। पुलिस महिपाल से पपला के पूरे नेटवर्क का पता लगाने की कोशिश करेगी। पपला भी इस समय अलवर पुलिस की रिमांड पर है।

पुलिस के अनुसार, पपला गैंग से जुड़े बदमाशों को पुलिस दबोच रही है। अब तक 33 बदमाशों को गिरफ्तार किया जा चुका है। अभी महिपाल के पास से पुलिस को एक एके-47 व दो विदेशी पिस्टल बरामद हुई है।

मुण्डावर कोर्ट में 15 को पपला की पेशी

गैंगेस्टर विक्रम उर्फ पपला गुर्जर को 11 फरवरी को बहरोड़ कोर्ट में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेश किया गया। इसके बाद उसे बहरोड़ कोर्ट से तो 24 फरवरी तक जेल भेज दिया। लेकिन, पुलिस ने उसी दिन ही दोपहर में एक दूसरे मामले में पपला को मुण्डावर कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे 5 दिन के रिमांड पर लिया गया।

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version