जयपुर सिटी ट्रांसपोर्ट सर्विस लिमिटेड के एमडी 4 लाख रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार

0
10
Paras Travels , Virendra-Verma, Jaipur Transport Service, Rajasthan ACB Team, JCTSL OSD Virendra Verma,

जयपुर। भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (ACB)की टीम ने जयपुर सिटी ट्रांसपोर्ट सर्विस लिमिटेड (JCTSL) के एमडी को वीरेन्द्र वर्मा को 4 लाख रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। एसीबी की टीम ने पारस ट्रेवल्स,(Paras Travels , New Delhi) नई दिल्ली के मालिक नरेश सिंघल को अजमेर रोड के जनकपुरी स्थित घर से, उसके साले अनुज अग्रवाल, जयपुर सिटी ट्रांसपोर्ट सर्विस लिमिटेड के कर्मचारी महेश कुमार गोयल को भी गिरफ्तार किया है। रिश्वत की रकम वर्मा ने दिल्ली की बस कंपनी के कॉन्ट्रैक्ट शर्तों में छूट देने की एवज में मांगी गई थी।

 

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के दिनेश एमएन ने बताया कि जयपुर सिटी ट्रांसपोर्ट सर्विसेज में 100 सिटी बसों के टेंडर की आवंटन प्रक्रिया, संचालन में सुविधा और सब्सिडी रिलीज करने के एवज में भ्रष्टाचार की सूचना मिल रही थी। एसीबी की टीम जयपुर सिटी ट्रांसपोर्ट सर्विसेज के वीरेन्द्र वर्मा, मैनेजर महेश गोयल, पारस ट्रैवल्स नई दिल्ली के मालिक नरेश सिंघल और कर्मचारी अनुज पर निगरानी रखी जा रही थी। जेसीटीएसएल की 50 नई मिडी बसों का मंत्री शांति धारीवाल से वीरेंद्र वर्मा ने उद्घाटन करवाया था।
एसीबी के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बजरंग सिंह के नेतृत्व में डीएसपी सचिन शर्मा, इंस्पेक्टर प्रिया व्यास और एएसआई शिव सिंह की टीम ने ट्रैप की इस कार्रवाई को अंजाम दिया।