Voice of Punjab Chhota Champ Season 8 : राजस्थान के अमन की आवाज का जादू छाया वाॅयस ऑफ पंजाब छोटा चैंप में

Voice of Punjab Chhota Champ season 8 Aman Kamboj in 5th round

Voice Of Punjab, Chhota Champ season 8, VOP chhota champ season 8, Voice of Punjab Chhota Champ season 8 Auditions, Aman Kamboj, Aman Kamboj Manewala, Aman Kamboj MRM SN . Sec School Nirbana, PTC Punjabi,

Voice of Punjab Chhota Champ season 8 Aman Kamboj in 5th round

Voice of Punjab Chhota Champ season 8 : श्रीगंगानगर। आपने सुना ही होगा कि कुछ लोग जो कम बोलते है पर उनका हुनर बोलता है। इसी पर शायर ने लिखा ‘‘ परिंदों को मंजिल मिलेगी यकीनन, ये फैले हुए उनके पर बोलते हैं, वो लोग रहते हैं खामोश अक्सर , जमाने में जिनके हुनर बोलते हैं।’’ ऐसा ही कर दिखाया है श्रीगंगानगर जिले के सूरतगढ़ तहसील के मानेवाला गांव के 11 वर्षीय अमन कंबोज (Aman Kamboj) ने।

अमन राजस्थान से एक मात्र प्रतिभागी है (Voice of Punjab Chhota Champ season 8) वाॅयस ऑफ पंजाब छोटा चैंप के सीजन 8 में, जिसने पांचवे राउंड में अपनी जगह बना ली है। पीटीसी पंजाबी के वाॅयस ऑफ पंजाब छोटा चैंप (VOPChhota Champ season 8) के 24 से 29 मई 2022 तक पंजाब के लुधियाना, जालंधर, पटियाला, अमृतसर, मोहाली में ऑडिशन हुए।

Voice of Punjab Chhota Champ season 8 Aman Kamboj in 5th round

इस ऑडिशन में हरियाणा, राजस्थान, पंजाब, जम्मू कश्मीर, हिमाचल, दिल्ली से बच्चों ने भाग लिया।

इसमें से कुछ प्रतिभावान बच्चों को मेगा ऑडिशन के लिए मोहाली बुलाया गया, इनमें से मात्र 24 बच्चों को स्टूडियो राउंड के लिए चुना गया।

Voice of Punjab Chhota Champ season 8 : बढ़ते राउंड की और अमन कंबोज

अमन कंबोज के पिता सुखजिंद्र कंबोज बताते है कि अभी तक चार राउंड, सोलो, फोक राउंड, बड़े मियां छोटे मियां राउंड, डुइट राउंड (फिल्मी राउंड) को क्लियर कर लिया है। अभी पाचंवे राउंड की तैयारी के लिए चंडीगढ़ में है। अमन ने टाॅप 10 में अपनी जगह बना ली है। इन सभी राउंड का सीधा प्रसारण भी पीटीसी पंजाबी पर देखा जा रहा है।
अभी तक सभी राउंड के जज ने अमन कंबोज के गानों को सराहा है, और भविष्य में आगे बढ़ने की शुभकामनांए भी दी है।

VOPChhota Champ season 8 : शिक्षा के साथ संगीत का भी चैंपियन

अमन कंबोज ने चाचा नरेंद्र कंबोज बतातें है कि अमन शिक्षा के साथ संगीत की दुनियां का भी बादशाह है। इस सातवीं कक्षा में चैधरी एमआरएम सीनियर सैकंडरी स्कूल, निरबाना, सूरतगढ़ में अध्ययनरत है।

Voice of Punjab Chhota Champ season 8 Aman Kamboj in 5th round

Voice of Punjab Chhota Champ : अमन ने गुरुजनों व परिजनों को दिया श्रेय

अमन बतातें है कि संगीत में संगीत गुरु, स्कूल शिक्षक व दादा मुंशी राम, दादी कौशल्या देवी व माता सुखपाल कौर का बड़ा योगदान है।

उन्होने बताया कि कक्षा 2 से ही अमन को संगीत की रुचि है और स्कूल, पारिवारिक समारोह व गांव में कई स्थानों पर अपनी आवाज से लोगों का मन मोह चुका है। श्रीगंगानगर के सिक्ख व्लर्ड म्यूजिक अकेडमी द्वारा आयोजित संगीत प्रतियोगिता में ग्रांड फिनाले में अपनी जगह बनाई थी।

Voice of Punjab Chhota Champ season -8 : राज्यपाल को भी दे चुका है प्रस्तुति

वर्ष 2019 में राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र के समक्ष राजभवन में भी अमन अपनी प्रस्तुति दे चुका है। इस पर राज्यपाल ने पुस्तक अमन को भेंट की। अमन संगीत का प्रशिक्षण कमलेश कल्याणा से ले रहे है।

ग्रामीणों में उत्साह की लहर

अमन की इस उपलब्धि से गांव व आसपास के इलाके में खुशी की लहर है।

Best Loan Apps : आसान लोन लेने के लिए ये हैं बेस्ट ऐप्स, मिलेगा 5 से 10 लाख रुपये का लोन

Agniveer Recruitment 2022 : भारतीय सेना में अग्निवीर भर्ती के लिए जारी हुई अधिसूचना, ऐसे कर सकेंगे आवेदन

एयर होस्टेस ने पंजाबी गाने पर जमकर किया डांस, वीडियो हुआ वायरल

Tags : Voice Of Punjab, Chhota Champ season 8, VOP chhota champ season 8, Aman Kamboj, 

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version