श्रीगंगानगर जिले में ट्रक – क्रूजर जीप की भिड़ंत में 6 जनों की मौत, 7 घायल

श्रीगंगानगर । बीकानेर -श्रीगंगानगर राष्ट्रीय राजमार्ग 62(Bikaner –Ganganagar National Highway) पर राजियासर के पास शनिवार सुबह करीब 11 बजे ट्रक व कू्जर जीप (cruiser Jeep –truck accident) की ओवरटेक के दौरान हुई भिड़त में 6 जनों की मौत हो गई, जबकि 7 जने गंभीर रुप से घायल हेा गए। जिन्हे राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। जीप सवार सभी लोग किशनपुरा उतराधा गांव के रहने वाले हैं।

राजियासर पुलिस के एएसआई धोलाराम ने बताया कि राष्ट्रीय राजमार्ग पर बीकानेर की और से आ रहा तेज रफ्तार ट्रक ओवरटेक कर रह था, तभी सामने से आ रही जीप उससे टकरा गई। जीप सवार 6 लोगों की मौके पर मौत हो गई। इनमें 4 महिलाएं और एक बच्ची और जीप का चालक है। तीन जनों का राजकीय चिकित्सालय सूरतगढ़ में प्राथमिक इलाज के बाद श्रीगंगानगर रेफर कर दिया।

मृतकों के नाम

मृतकों में भविष्य पुत्र विकास, आरजू पुत्री शुभम, सोनिया पुत्री सुभाष, सुमन पत्नी शिव प्रकाश, मंजू पत्नी विकास, सभी निवासी किशनपुरा उतराधा, जिला हनुमानगढ़ व जीप चालक अनिल पुत्र सुखराम, निवासी धींगतानिया की मौत हो गई।

जीप में सवार सभी लोग रामदेवरा दर्शन करने के लिए जा रहे थे।

हादसे में घायल

इस हादसे में रामदयाल पुत्र हेतराम, रामदयाल के भाई सुभाष, अनिता पुत्री रामदयाल, पीयूष पुत्र शिव प्रकाश, शुभम पुत्र सुभाष, शुभम की बहिन रेखा व मोहन पुत्र रामदयाल गंभीर रुप से घायल हो गए। जिन्हे सूरतगढ़ के राजकीय चिकित्सालय में प्राथमिक उपचार के बाद श्रीगंगानगर रेफर कर दिया।

उन्होने बताया कि जीप में सवार परिवार सुबह अपने गांव से रामदेवरा मंदिर में धोक लगाने के लिए निकला था।

इस हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों वाहनों को क्रेन से अलग किया। सभी घायलों और मृतकेां को जीप से निकाला और राजकीय चिकित्सालय पहुचंाया। साथ ही राजमार्ग पर लंबा जाम खुलवाया। स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

प्रांरभिक जांच में सामने आया कि ट्रक का चालक नशे में बताया जा रहा है।

सभी मृतकों के शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया।

पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

नशे में था ट्रक चालक

हादसे के बाद हाईवे पर जाम लग गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेन की मदद से वाहनों को हटाकर रास्ता खुलवाया। पुलिस ने यहां जमा भीड़ को भी रास्ते से हटाया। तब ट्रैफिक शुरू हो पाया। ट्रक बीकानेर की ओर जा रहा था। ट्रक चालक भी हादसे में घायल हो गया है। बताया जा रहा है कि चालक नशे में था।

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version