बीकानेर: ट्रक की टक्कर से बाइक सवार मां -बेटी सहित तीन की मौत

बीकानेर (Bikaner News)। बीकानेर – सूरतगढ़ (Bikaner to Suratgarh National Highway) राष्ट्रीय राजमार्ग पर (Lunkarnsar) लूणकरनसर पुलिसथाना क्षेत्र शुक्रवार देर रात करीब दो बजे एक मेाटरसाइकिल को ट्रक ने टक्कर मार दी, जिससे मां-बेटी सहित तीन जनेा की मौके पर ही मौत हेा गई। देर रात ही सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों के शव राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया।

अब 1 सितंबर से ई-मित्र केंद्रों पर नई रेट लिस्ट

लूणकरनसर पुलिसथानाधिकारी ईश्वर प्रसाद जांगिड़ ने बताया कि राष्ट्रीय राजमार्ग पर बामनवाली से धीरेंरा गांव के बीच मेाटरसाइकिल को अज्ञात ट्रक ने टक्कर मार दी। जिससे मोटरसाइकिल पर सवार एक महिला, पुरुष व एक बच्ची गंभीर रुप से घायल हो गए। जिन्हे राजकीच चिकित्सालय ले जाया गया जंहा चिकित्सकों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया।

डब्ल्यूएचओ प्रमुख ने कहा 2 साल के अंदर खत्म हो सकती है कोविड-19 महामारी

उन्होने बताया कि मृतकों की पहचान सुनील कुमार पुत्र भगवान दास, जाति स्वामी, इमरती देवी पत्नी अन्नपाल स्वामी व राधिका पुत्री अन्नपाल स्वामी, निवासी नाथवाणा के रुप में हुई। पुलिस ने मौके से क्षतिग्रस्त मोटरसाइकिल व ट्रक को जब्त कर लिया है।

शनिवार को पुलिस ने राजकीय चिकित्सालय में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

www.hellorajasthan.com की ख़बरें फेसबुक, ट्वीटर और सोशल मीडिया पर पाने के लिए हमें Follow करें.

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version