बीकानेर : सभी के सहयोग से सड़क सुरक्षा के लिए वातावरण बनाया जायेगा-चुग

बीकानेर। मरूधर बीकाणा महासंघ की ओर से गांधी पार्क में रविवार को (Rajasthan Sadak Suraksha Society) राजस्थान राज्य सड़क सुरक्षा सलाहकार समिति में प्रदेश स्तरीय कमेटी में नव नियुक्त सदस्य बीकानेर के समाज सेवी नरेश चुग का संस्था द्वारा स्वागत एवं अभिनन्दन किया गया ।

संस्था के अध्यक्ष श्याम तंवर ने समाज सेवी चुग के व्यक्तित्व व कृतित्व पर प्रकाश डाला और राज्य सरकार के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का आभार प्रकट किया। उन्होंने प्रदेश स्तरीय कमेटी में नरेश चुग के मनोयन पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए चुग का साफा पहना कर स्वागत किया गया।

इस अवसर पर संस्था के जितेन्द्र बंसल ने निस्वार्थ भाव से काम करने वाले चुग के मनोनयन पर कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी को पत्र लिखकर आभार प्रकट किए जाने का प्रस्ताव रखा। संस्था के मालेश जैन, श्याम तिवाड़ी, श्रवण पालीवाल, सुरेन्द्र भार्गव, शैलेन्द्र व्यास, अमान, श्याम सिंह पडिहार, प्रवीण कोठारी ने भी चुग का माला पहनाकर स्वागत किया।

नव नियुक्त सदस्य नरेश चुग ने उनके सम्मान के लिए संस्था का आभार जताया और कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बड़ी जिम्मेदारी दी है,उनके भरोसे पर खरा उतरने का प्रयास करूगां तथा सबको साथ लेकर सड़क सुरक्षा के प्रति जनता को जागरूक किया जायेगा। जागरूकता के लिए मुहिम चलाई जायेगी। उन्होंने कहा कि हम सभी को हेलमेट, सीट बेल्ट लगाने, कन्ट्रोल स्पीट में वाहन चलाने, नशा करके वाहन नहीं चलाने आदि के साथ-सडक निमयों की पालना के लिए आमजन को प्रेरित करना है। उन्होंने कहा कि नुक्कड़ नाटक, प्रदर्शनी, प्रिन्ट व इलेक्ट्रोनिक मीडिया, सोशल मीडिया के सहयोग से सड़क सुरक्षा के लिए वातावरण बनाया जायेगा। सुरेश भार्गव ने सभी का आभार व्यक्त किया।

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version