बीकानेर के अनेक तीरंदाजों ने देश और दुनिया में नाम रोशन किया

Many archers of Bikaner have brought laurels to the country and the world

Bikaner archers, archers India, Harishankar Acharya, archers , Bikaner, Sports, Bikaner Sports,

Many archers of Bikaner have brought laurels to the country and the world

विजेता तीरंदाज राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में करेंगे बीकानेर का प्रतिनिधित्व

बीकानेर। जिला तीरंदाजी संगम की ओर से एमएम ग्राउंड (MM Ground) में आयोजित दो दिवसीय जूनियर व सब जूनियर छात्र-छात्रा जिला स्तरीय तीरंदाजी प्रतियोगिता का रविवार को समापन हुआ।

संगम सचिव शक्ति रतन रंगा ने बताया कि प्रतियोगिता में 218 तीरंदाजों ने हिस्सा लिया। समापन समारोह के मुख्य अतिथि सूचना एवं जनसंपर्क विभाग के सहायक निदेशक हरिशंकर आचार्य थे।

Many archers of Bikaner have brought laurels to the country and the world

सूचना एवं जनसंपर्क विभाग के सहायक निदेशक हरिशंकर आचार्य ने कहा कि राज्य सरकार की खेल आधारित नीतियों और योजनाओं के बारे में बताया। उन्होंने नवोदित खिलाड़ियों से लक्ष्य निर्धारित करते हुए, इसे हासिल करने में पूर्ण क्षमता के साथ जुटने का आह्वान किया।

समारोह की अध्यक्षता जिला ओलंपिक एसोसिएशन के सचिव मंगल चंद रंगा ने की। उन्होंने कहा कि यहां  के अनेक तीरंदाजों ने देश और दुनिया में बीकानेर का नाम रोशन किया है। युवाओं का इस और आकर्षित होना अच्छे संकेत है। इससे  भविष्य के अच्छे खिलाड़ी तैयार हो सकेंगे।

विशिष्ट अतिथि के रूप में बोलते हुए समाजसेवी बद्री रंगा ने कहा कि जिले में तीरंदाजी का स्वर्णिम इतिहास रहा है। नए तीरंदाज इस परंपरा को आगे बढ़ाने के प्रयास किए जाएंगे।
पूर्व राष्ट्रीय तीरंदाज और एकलव्य एकेडमी की डायरेक्टर पूजा आचार्य ने बताया कि संस्थान द्वारा सीमित संसाधनों के बावजूद उत्कृष्ठ प्रदर्शन किया जा रहा है।

समापन अवसर पर खेल संघों से जुड़े प्रतिनिधि व खिलाड़ी मौजूद रहे। प्रतियोगिता संयोजक गणेश लाल व्यास व सहसंयोजक अनिल जोशी ने  संचालन किया व विजेता खिलाड़ियों के परिणाम जारी किए।

अतिथियों ने सभी विजेता खिलाड़ियों को मेरिट प्रमाण पत्र वितरित किए। आयोजन से जुड़े अनिल जोशी ने बताया कि सभी विजेता खिलाड़ी धौलपुर में आयोजित राज्य स्तरीय तीरंदाजी प्रतियोगिता में हिस्सा लेंगे।

बीकानेर में इंदिरा गांधी शहरी रोजगार गारंटी योजना की शुरुआत, 80 वार्डों में होंगे 15 करोड़ के कार्य : जिला कलक्टर

Best Loan Apps : आसान लोन लेने के लिए ये हैं बेस्ट ऐप्स, मिलेगा 5 से 10 लाख रुपये का लोन

Tags : Bikaner,  archers, archers, Sports,

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version