हनुमानगढ़: कार का हैंड ब्रेक लगाना भूले, नहर में गिरी कार , चार जनों की डूबने से मौत

 हनुमानगढ। जिले के टाउन पुलिसथाना क्षेत्र में लखुवाली (Hanumangarh lakhuwali) के पास मंगलवार देर रात कार के (car fall into indira gandhi canal) इंदिरा गांधी नहर में गिरने से चार जनों की मौतहो गई। सभी मृतक एक ही परिवार के थे और सीकर से संगरिया लौट रहे थे। इस कार का चालक सुरक्षित है। चालक ने ही जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने बुधवार दोपहर चारों के शव नहर में डूबी कार से निकाल लिए है।

टाउन पुलिसथाना से मिली जानकारी अनुसार कार के चालक रमेश कुमार स्वामी ने लखूवाली पुलिस चैकी पर सूचना दी कि वे मंगलवार देर रात लखुवाली के पास इंदिरा गांधी मुख्य नहर के पास गाड़ी से लघुशंका के लिए उतरे थे, इस दौरान वे हैंड ब्रेक लगाना भूल गए और गाड़ी नहर में जा गिरी।

मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने गोताखोरों की मदद से कार को नहर से बाहर निकाला तो उसमें सभी मृत अवस्था में मिले। मृतकों में विनोद कुमार, उनकी पत्नी रेनू, बेटी दिया कुमारी और रिश्तेदार सुनीता भाटी शामिल है।

पुलिस की प्रांरभिक जांच में सामने आया कि कार में सवार सभी हनुमानगढ़ जिले के संगरिया के एक निजी स्कूल में नौकरी करते थे। सभी कार से सीकर में विनोद कुमार की बेटी दिया कुमारी का कॉलेज में दाखिला करवाकर लौट रहे थे। इसी दौरान रास्ते में हादसा हो गया।

इस घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस अधीक्षक प्रीति जैन सहित अन्य अधिकारी मौक पर पहुंचे।

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version