बीकानेर: डी-मार्ट के राधाकिशन दमानी देंगे 1 करोड़ रुपए की सामग्री

0
4

बीकानेर। देश में अमीरों की सूची में टॉप-2 में शामिल उद्योगपति डीमार्ट कंपनी (D M-Mart Owner)के मालिक राधाकिशन दमानी (D-Mart Radhakishan Damani)कोरोना महामारी (Corona Virus) के चलते बीकानेर जिला कलेक्टर कुमार पाल गौतम (Bikaner District Collector) को एक करोड़ रुपए (One Crore) की सामग्री भेंट करेंगे, जो कि जिले के जरूरतमंद लोगों को वितरित की जाएगी।

प्रधानमंत्री मोदी ने क्यों कहा- जान भी जहान भी, दोनों की चिंता जरूरी है

इस संबध में माहेश्वरी समाज के प्रतिनिधि मंडल श्रीराम सिंघी, बीकानेर व्यापार मंडल अध्यक्ष जुगल राठी, सोहनलाल गट्टानी, डी.पी. पच्चीसिया, भतमल पेड़ीवाल और ओमप्रकाश करनानी एवं अन्य समाज प्रतिनिधि जिला कलेक्टर कुमार पाल गौतम से मिले और इस संबंध में चर्चा की। इस राशि से 21 हजार राहत सामग्री के पैकेट बनाए जाएंगे, जिसकी लागत लगभग एक करोड़ रुपए आएगी। इस राहत सामग्री के पैकेट जरूरतमंद लोगों को बांटे जाएंगे। डी-मार्ट के मालिक राधाकिशन दमानी मूलत बीकानेर के रहने वाले है, जो कि मुम्बई में निवास कर रहे है और अपना कारोबार करते है। दमानी ने कुछ दिनों पहले कोरोना महामारी के चलते पीएम सहायता कोष में 100 करोड़ रुपए व 55 करोड़ रुपए अलग-अलग राज्य सरकारों को दिए थे।

प्रधानमंत्री मोदी बोले-देश में तीन मई तक लागू रहेगा लॉकडाउन

उद्योगपति जुगल राठी ने बताया कि राधाकृष्ण दम्माणी का कहना है कि इस संकट की घड़ी में कोई व्यक्ति भूखा ना सोए इसलिए उन्होंने 21000 पैकेट ड्राई राशन सामग्री प्रशासन के माध्यम से वितरित करवाएंगे। वही जिला उद्योग संघ के अध्यक्ष डीपी पच्चीसिया ने बताया कि प्रशासन आमजन की लगातार मदद कर रहा है।

Kendriya Vidyalaya : केंद्रीय विद्यालय की कक्षाएं फेसबुक और यूट्यूब पर चलेंगी

www.hellorajasthan.com की ख़बरें फेसबुक, ट्वीटर और सोशल मीडिया पर पाने के लिए हमें Follow करें.