बीकानेर : विधायक सिद्वि कुमारी ने समस्याओं का मौके पर किया निस्तारण

Bikaner : MLA Siddhi Kumari solved the problems on the spot

Bikaner, Sidhi Kumari, Siddhi Kumari Bikaner, Siddhi Kumari MLA, Siddhi Kumari Family, Siddhi Kumari Networth, Siddhi Kumari Biography,

Bikaner : MLA Siddhi Kumari solved the problems on the spot

बीकानेर। बीकानेर पूर्व विधानसभा से विधायक सिद्धि कुमारी ने क्षेत्र में आमजन से मुलाकात कर उनकी समस्याओं को सुना और मौके पर ही संबधित विभाग से निस्तारण भी कराया। इस पर स्थानीय नागरिकों ने विधायक का आभार जताया। इस दौरान महिलाओं ने विधायक को माला पहनाकर स्वागत सत्कार किया।

वोटर नही परिवार समझ करती हूं काम : विधायक

विधायक सिद्धि कुमारी ने आमजन से मिलते हुए कहा कि आप सभी से में वोटर की नजर से नहीं बल्कि मै आपको अपने घर परिवार का सदस्य समझकर सेवा करती हूं। मेरे पूर्वजों के संस्कारों में सेवा समर्पण के भाव थे, उन्हीं के पदचिन्हों पर चलकर मैं जनता की सेवा करती हूं। मेरे विधायक कोटे का एक एक पैसा सही जगह लगे यही मेरा सदैव यही प्रयास रहता हैं। मुझे आप लोगों की सेवा का जो अवसर मिला हैं उस पर मैं खरी उतरने का प्रयास करती हूँ।

इस अवसर पर विधायक ने लोगों को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से प्रेरणा लेने और राष्ट्र प्रथम की भावना से काम करने का आग्रह किया।

इससे पहले क्षेत्र के नागरिकों की समस्याओं को सुना और संबधित विभाग के अधिकारियों को मौके पर ही समस्याओं का निस्तारण करने को कहा।

यह भी पढ़ें -Business Vastu Tips : व्यापार में वृद्धि के लिए अपनाएं ये खास वास्तु टिप्स

Tags : Bikaner, Sidhi Kumari, Siddhi Kumari Bikaner, Siddhi Kumari MLA,

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version