बीकानेर में ब्यूटी पार्लर संचालिका की गला काटकर हत्या

Beauty parlor owner murdered by slitting her throat in Bikaner

Beauty parlor , Laxmi Pourohit, Rajashtan, bikaner, murdered, killer, Bikaner News in Hindi, Latest Bikaner News in Hindi, Bikaner Hindi Samachar, Rajashtan News, Bikaner Police, Rajasthan Police,

Beauty parlor owner murdered by slitting her throat in Bikaner

बीकानेर। बीकानेर के बीछवाल पुलिसथाना क्षेत्र में एक ब्यूटी पार्लर संचालिका की गला काटकर हत्या का मामला सामने आया है। महिला के पति ने मामला दर्ज कराया है।

पार्लर संचालिका की हत्या का ये है पूरा मामला

बीछवाल पुलिस को बीकानेर -श्रीगंगानगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर आरसीपी कालोनी के मुख्य दरवाजे के पास एक महिला का शव मिला। पुलिस ने सोमवार देर रात 1 बजे शव बरामद किया है।
पुलिस ने मृतका की पहचान लक्ष्मी पुरोहित 35, निवासी नयाशहर, बीकानेर के रुप में की। मृतका ब्यूटी पार्लर चलाती थी और उसके पति सरकार कार्मिक है।

वहीं महिला के पति राजेश पुरोहित ने मामला दर्ज कराया। उन्होने बताया कि लक्ष्मी पुरोहित सोमवार शाम करीब 6 बजे परिवार में मंदिर जाने का कहकर निकली थी। रात 10 बजे तक जब वापिस नही आई तो उनकी तलाश शुरु की गई। आस पड़ोस में जाचं पड़ताल करने पर जब कहीं नही मिली तो आखिरकार पुलिस को इसकी सूचना दी। रात करीब एक बजे बीछवाल पुलिसथाना क्षेत्र में एक महिला का शव मिलने की जानकारी मिली।

जिसके बाद मंगलवार सुबह लक्ष्मी के पति राजेश पुरोहित को पीबीएम अस्पताल में शव की शिनाख्त के लिए ​बुलाया गया। शिनाख्त करने के बाद महिला के पति ने समीर निवासी मुक्ताप्रसाद नगर बीकानेर के खिलाफ मामला दर्ज कराया। इसके साथ ही बताया कि वह कई दिनों से उसकी पत्नी को परेशान कर रहा था। लक्ष्मी पुरोहित इससे परेशान थी।

यह भी पढ़ें -Business Vastu Tips : व्यापार में वृद्धि के लिए अपनाएं ये खास वास्तु टिप्स

बीकानेर पुलिस ने किया खुलासा

बीकानेर जिला पुलिस अधीक्षक तेजस्वनी गौतम ने बताया कि पुलिस की पकड़ में आरोपी समीर ने कई खुलासे किए है। जिसमें उसने बताया कि वह सोमवार सांय करीब 6:30 बजे उरमूल सर्किल पहुंचा और लक्ष्मी को भी यहां पर बुलाया। यहां से उसे आरसीपी कालोनी ले गया, इस जगह दोनों को झगड़ा हो गया। झगड़े के दौरान ही उसका गला का​ट दिया, जिस कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

जिला पुलिस अधीक्षक ने बताया कि लक्ष्मी का गला काटने के बाद वह रेलवे ट्रेक पर चला गया था और घायल हो गया। लेकिन जब पुलिस ने रेलवे से इस हादसे को कंफर्म किया तो यह घायल होने का मामला झूठा निकला।

अतिरिक्त जिला पुलिस अधीक्षक, सीओ सदर के निर्देश पर एफएसएल टीम और डॉग स्क्वायड की टीम ने मौके पर जाकर साक्ष्य जुटाए है। पुलिस को मौके से कोई हथियार नही मिला है।

पुलिस ने समीर को हिरासत में ले लिया है। इस मामले में आगे की पूछताछ जारी है।

तिलक लगाने से मिलती है सफलता, राहु-केतु और शनि के अशुभ प्रभाव को करता है कम

Tags : Beauty parlor , Laxmi Pourohit, Rajashtan, bikaner, murdered, killer, Bikaner Police, Rajasthan Police,

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version