शर्मनाक : धौलपुर जिले में पति ने दोस्तों से कराया पत्नी का रेप, विरोध पर प्राइेवट पार्ट में डाल दी मिर्ची

Gang rape,dholpur news,crime news,gang rape of woman,rajasthan latest news,rape,गैंगरेप,सामूहिक दुष्कर्म, putting chilli in private part ,

Dholpur, धौलपुर। जिले में मानवता को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है, जिसने एक बार फिर मानवता को शर्मसार कर दिया। जिले के बसेड़ी पुलिसथाना क्षेत्र में एक पति ने अपनी ही पत्नी का दोस्तों से रेप (Gang rape) करवा कर असहनीय पीड़ा दी। पीड़िता ने इसका मामला बसेड़ी पुलिसथाना में दर्ज कराया है। महिला का पति और उसके दोस्त अभी फरार है। पीड़िता यूपी की रहने वाली है।

ये है पूरा मामला

धौलपुर जिले के बसेड़ी पुलिसथाना क्षेत्र की पीड़िता ने रिपोर्ट में बताया कि 26 से 28 जून के बीच पति द्वारा बंधक बनाकर मुंह में कपड़ा ठूंस दिया और पति द्वारा दोस्तों से कई बार रेप करने की घटना को अंजाम दिया गया। इसके बाद पति ने दोस्तों से इसके बदले रुपये भी वसूले।

प्राइेवट पार्ट में डाल दी मिर्ची

पति की और से यातनाओं का दौर यहीं नही थमा। दोस्तों द्वारा रेप करने का विरोध किया गया तो पति ने इनक साथ मिलकर प्राइेवट पार्ट में मिर्ची डाल दी। इसके बाद प्राइवेट पार्ट में ही झंडू बाम लगा दी और कई तरह की अश्लील हरकतों को अजांम दिया गया। पति व उसके दोस्तों की यातनाओं की पीड़ा से बेहोश हो गई।

होश आने पर किसी तरह पीड़िता ने अपने पिता को इसकी जानकारी दी। इसके बाद इस सारी घटना को अंजाम दिया गया।

पति कर रहा था रुपयों की डिमांड

पी़ड़ता का पति सुलेमान मार्बल फिटिंग का काम करता है और इसकी शादी 14 जनवरी 2021 को ही हुई थी। तभी से ही पति दहेज तथा तीन लाख 3 लाख रुपये नकदी के लिए लगातार परेशान कर रहा था। ये सारी डिमांड पूरी नही होने पर लगातार मारपीट कर परेशान कर रहा था।

इस मामले में जांच अधिकारी प्रवेंद्र सिंह ने बताया कि पीड़िता की शादी जनवरी माह में इसी साल हुई है। पीड़िता की रिपोर्ट पर बसेड़ी पुलिसथाना में मामल दर्ज कर लिया गया है। जिसमें पति व अन्य लोगों को बुलाकर दुष्कर्म (Gang rape) कराने का आरोप लगाया है।

पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल मुआयना (Medical Test) करा लिया है। पीड़िता का पति व ससुराल पक्ष के सभी लोगों को पकड़ने के लिए कई स्थानों पर दबिश दी जा रही है।

नोएडा में ऑनलाइन सेक्स रैकेट का खुलासा, कार से आई युवतियां गिरफ्तार

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version