पंजाबी सिंगर बब्बू मान का गाना ‘आशिक़ मिजाज़’ हुआ रिलीज़

Punjabi Singer Babbu Maan Song Ashique Mizaj Release

Babbu Maan, Ashique Mizaj, Ashique Mizaj, Ashique Mizaj 2023, Ashique Mizaj Video, Ashique Mizaj Full HD Video, Punjabi Singer Babbu Maan, Song Ashique Mizaj Release, Video Song Ashique Mizaj ,

Punjabi Singer Babbu Maan Song Ashique Mizaj Release

चंडीगढ़। पंजाबी गायक, गीतकार और एक्टर (Punjabi Singer) के तौर पर दुनिया भर में अपनी पहचान रखने वाले (Babbu Maan ) बब्बू मान का नया गाना (Ashique Mizaj) आशिक़ मिजाज़ रिलीज हो गया है। गायक ने अपने तमाम फ़ैन्स को ‘आशिक़ मिजाज़’ के रुप में सरप्राइज़ दिया है।

यह गाना ना सिर्फ़ बेहद सुरीला है बल्कि इसमें प्यार, जुनून और मानवीय भावनाओं का ऐसा ज्वार सुनने को मिलेगा। ये गाना लोगों के दिलों को छू रहा है और हर वर्ग के श्रोताओं को ख़ूब पसंद आ रहा है। बब्बू मान ने ही इस गीत लिखा और इसे बड़ी ख़ूबसूरती के साथ कम्पोज़ भी किया है।

Ashique Mizaj Release : आशिक़ मिजाज़’ हुआ रिलीज़

पंजाबी गायक बब्बू मान ने ‘आशिक़ मिजाज़’ गाने को लिखने के अलावा इस गाने को संगीतबद्ध भी किया है। आर. स्वामी ने इस म्यूज़िक वीडियो को डायरेक्ट किया है, तो वहीं मेलो डी ने इसमें अपने रैप का जलवा दिखाया है। ‘आशिक़ मिजाज़’ एक ऐसा गाना है जिसमें हर तरह से आभार प्रकट करने के भाव को बड़ी ख़ूबसूरती के साथ दर्शाया गया है।

Punjabi Singer Babbu Maan Song Ashique Mizaj Release

यह भी पढ़ें :  आप कहीं इस तरह ट्रस्ट गेम के शिकार तो नही, इस युवती को मिला धोखा

बब्बू मान के इस गाने को सुनते हुए लोग पूरी तरह से उसमें डूब जाएंगे। मान की दिल को छू लेने वाली आवाज़ और गाने के अर्थपूर्ण बोल के माध्यम से रोमांस, प्रेम में दिल टूटने और रिश्तों की जटिलताओं को बख़ूबी रेखांकित किया है।

बब्बू मान के तमाम फैन्स उनके नये गाने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे लेकिन अब उनका ये इंतज़ार खत्म हुआ क्योंकि उनकी नई पेशकश ‘आशिक़ मिजाज़’ रिलीज़ कर दिया गय। यह गाना बॉस म्यूज़िका चैनल पर उपलब्ध है नये गाने की रिलीज़ की ख़बर ने दुनिया भर में मौजूद उनके फ़ैन्स का दिल ख़ुश कर दिया है।

हाल ही में जारी किये गये इस गाने के पोस्टर में उनका चिर-परिचित कूल अंदाज़ देख फैंस काफी खुश नजर आए ।

यह भी पढ़ें : रेलवे स्टेशन पर ‘सात समुंदर पार’ गाने पर युवती ने किया धमाकेदार डांस, वायरल हुआ वीडियो

बब्बू मान कर रहे फैंस के दिलों पर राज

बब्बू मान द्वारा गाए ‘मित्रां दी छत्री’, ‘मित्रां नु शौक हथियारां दा’, ‘सौं दी छड़ी’, ‘पागल शायर’ व अन्य गाने पहले से ही लोगों के बीच काफ़ी लोकप्रिय हैं। उनका गाना ‘भरी महफ़िल’ हाल ही में iTunes पर रिलीज़ किया गया था जिसपर लोगों ने भरपूर प्यार लुटाया। बब्बू मान अपने गीतों के माध्यम से कई दशकों से अपने गानों के ज़रिए लोगों का दिल जीतते आ रहे हैं। भारत ही नहीं, दुनिया भर में उनके फ़ैन्स फ़ैले हुए हैं।

बब्बू मान अपनी सुमधुर आवाज़, अर्थपूर्ण गीतों और पंजाबी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में बहुमूल्य योगदान के लिए जाने जाते हैं। अब तमाम फ़ैन्स उनकी अगली पेशकश ‘आशिक़ मिजाज़’ को सुनने के लिए बेताब हैं, जो 31 जुलाई, 2023से स्ट्रीम किया गया।

यह भी पढ़ें : ज्योतिष के ये उपाय दिलाते है प्रतियोगी परीक्षा और नौकरी में सफलता

ये भी पढ़ें : बागेश्वर महाराज ने कहा, युवतियां प्रेम के चक्कर में पड़कर दिग्भ्रमित ना हों

Tags : Babbu Maan, Ashique Mizaj, Ashique Mizaj 2023,

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version